Categories
News

इस म’शहूर एक्टर ने अपनी नौक’रानी के साथ ही कर लिया था ये काम, देखें तस्वीरें…

हिंदी खबर

14 सा’ल के ब’च्चे का कु’सूर या 55 सा’ल की औ’रत का?- ज’ब ओ’म पु’री ने खु’द नौक’रानी सं’ग रिलेशन’शिप का कि’या था खुला’सा ओ’म पु’री अप’ने बेबा’क बया’नों औ’र विचा’रों के लि’ए जा’ने जा’ते थे। उन’की प’त्नी ने उ’नकी आ’त्मकथा में ओ’म पु’री के दो संबं’धों का ज़ि’क्र कि’या है। ए’क ज’ब वो 14 सा’ल के थे औ’र दूस’री ज’ब वो 37 सा’ल के थे।

ओ’म पु’री का आ’ज जन्म’दिन है
बॉली’वुड औ’र हॉली’वुड में अप’नी द’मदार आ’वाज़ औ’र जब’रदस्त अभि’नय के लि’ए प्र’सिद्ध चरि’त्र अभिने’ता ओ’म पू’री का आ’ज जन्म’दिन है। सा’ल 1950 में पटि’याला में ज’न्में ओ’म पु’री का 2017 में 6 जन’वरी को 66 व’र्ष की आ’यु में निध’न हो ग’या। फि’ल्मों में उन’का दम’दार अभि’नय लो’गों के दि’लों में ह’मेशा र’हेगा, सा’थ ही उन’के कु’छ बया’नों औ’र उन’से जु’ड़े विवा’दों के लि’ए भी ओ’म पू’री ह’मेशा या’द कि’ए जा’एंगे।

उन’की आत्म’कथा जो कि उ’नकी दूस’री प’त्नी नं’दिता पु’री ने लि’खी है, उस’में इ’स बा’त का ज़ि’क्र है कि ज’ब ओ’म पु’री 14 सा’ल के थे त’ब उन’के सं’बंध 55 सा’ल की ए’क नौक’रानी से थे। य’ह सवा’ल ज’ब कु’छ सा’लों प’हले इंडि’या टी’वी के शो ‘आ’प की अदा’लत’ में वरि’ष्ठ पत्र’कार रज’त श’र्मा ने उन’से पू’छा तो उन’का ज’वाब था, ‘आ’प मु’झे ए’क बा’त बता’इए, इ’समें 14 सा’ल के ब’च्चे का कुसू’र है या 55 सा’ल की औ’रत का?’