Categories
News

दुल्हन ने एक ही रात में दूल्हे को पहुंचा दिया अस्पता’ल, देखें कैसे….

हिंदी खबर

भारतीय समाज में शादी ब्या’ह का रिश्ता बड़े ही विश्वास पर त’य किया जाता है। माना जाता है कि यह रिश्ता एक बार जु’ड़ जाता है, तो सात जन्म तक चलता है। इसीलिए अपने बच्चों की शादी करने से पहले मां बाप काफी ज्यादा जां’च पड़ता’ल करते हैं, लेकिन क’ई बार लाख को’शिशों के बाद भी इस रिश्ते में धो’खा मिलता है, जिससे लोगों का विश्वास ही टू’ट जाता है। जी हां, आजकल शादी विवाह के रिश्ते कितने भी जां’च पड़ता’ल के साथ तय किये जाए, लेकिन उसमें कब धो’खा मिल जाए, पता ही नहीं चलता है। ऐसा ही कुछ माम’ला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस ले’ख में आपके लिए क्या खास है?

माता पिता अपने बच्चे की शादी बड़े ही धूम’धाम से करते हैं, ऐसे में अगर शादी के बाद उन्हें पता चले कि उनके बच्चे के साथ धो’खा हुआ है, तो माम’ला पूरी तरह से पेंची’दा हो जाता है। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के था’ना शिकोहाबाद के आरों’ज निवासी धर्में’द्र के साथ हुआ है। ध’र्मेंद्र ने बड़े ही धूम’धाम से शादी की, लेकिन शादी की पहली रात दुल्हन ने दूल्हे समेत सबको अस्प’ताल पहुंचा दिया। अरे नहीं, दुल्हन ने किसी को मा’रा पि’टा नहीं, बल्कि उसके कारनामों की व’जह से पू’रा परिवार अस्पता’ल पहुंच गया।

दुल्हन का किया गया था जोर’दार स्वागत

इस शादी से दूल्हे का परिवार बहुत ही ज्यादा खुश था। शादी के समय दोनों ही परिवारों में सारे रिश्ते का’फी अच्छे थे। इस व’जह से दोनों ने एक दूसरे पर श’क करना सही नहीं समझा और झ’ट मगनी पट ब्याह कर दिया। शादी के बाद जब दुल्हन घर आई, तो परिवार वालों ने उसका आदर सत्का’र किया। दुल्हन का स्वागत भी बहुत जोर दार त’रीके से किया गया था, जिससे लु’टेरी दुल्हन का मन और भी ज्यादा डो’ल गया।