Categories
News

मश’हूर शायर मुनव्वर राना की फिर से बहकी जु’बान, इस जान’वर से कर डाली ओवैसी की तुलना

डेली न्यूज़

Munawar Rana: मुन’व्वर राना ने कहा कि अब ओ’वैसी(Owaisi) पश्चिम बंगा’ल जाने को कह रहा है। वह वहां भी यही करेगा। यह ओ’वैसी मुल्क को हिं’दू रा’ष्ट्र बनाने में बीजेपी(BJP) की मद’द कर रहा है।

नई दिल्ली। मश’हूर शायर मुनव्वर राना, जो अपनी शाय’री के लिए पूरी दुनि’या में मशहूर हैं, वो आज’कल अपने बया’नों से विवा’दों का हिस्सा बने हुए हैं। कभी भाजपा विरोध के चलते तो कभी फ्रांस में हुई हिंसा का सम’र्थन करके, मुनव्वर राणा आलो’चना का शि’कार हो रहे हैं। बता दें कि अब एक बार फिर से मुन’व्वर राना की जुबा’न बहक गई है और उन्होंने एआ’ईएम’आईएम प्रमु’ख असदुद्दीन ओवैसी की तु’लना कुत्ते से कर दी है। उन्होंने ओवै’सी पर आरोप ल’गाया कि वो भा’जपा को चुनाव जीतने में मदद कर रहे हैं। उनका कहना है कि ओवैसी नफ’रत की राज’नीति को ब’ढ़ाने में भाजपा की मदद कर रहे हैं। उन्होंने ओ’वैसी को मुसल:मानों का राणा सांगा ब’ताया। वहीं मुनव्वर राना ने कहा कि, बिहार चुनाव में ओवैसी की पार्टी से 5 लोग जीते हैं, लेकिन उन्होंने तमाम लोगों को हरा’ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मीर जा’फर की तरह ओवै’सी जैसे लोग कौम का नुक’सान कर रहे हैं।

मुस्लिम स’माज के लिए ओवै’सी को खतरा बताते हुए उन्होंने कहा कि स’माज मे नफ’रत खत्म करने के लिए इन्हें नहीं रोका गया तो वो दिन दूर नहीं जब मुसल’मानों को दलि’तों की तरह ब’स्ती के बाहर जा’कर रहना पड़ेगा। राना ने उदाह’रण देते हुए ओवै’सी की तुल’ना कुत्ते से कर डाली। उन्होंने कहा कि आप कुत्ता पालते हैं उसे खीर देते हैं और वह आपकी रजा’मंदी से खीर खाता है ले’किन यहां तो कुत्ता बिना किसी की रजा’मंदी के खीर खा गया है।