Categories
Other

पाकिस्तान के मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- ‘पैगंबर मोहम्मद का मजाक उड़ाने वालों का सिर…’

पूरा देश कोरोना वायरस के संकट के कारण पूरा देश जूझ रहा हैं. वोही दूसरी तरफ पाकिस्तान के मंत्री बयानबाज़ी से बाज नहीं. आ रहे हैं. कोरोना संकट में भी उन्हें धर्म की पड़ी हुई हैं. कुछ ऐसा ही आज भी हुआ हैं. पाक के इस मंत्री ने एक ऐसा बयान दिया हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आइये आपको बताते हैं उस बयान के बारे में.

अली मोहम्मद ने ट्वीट किया कि जो लोग पैगंबर मोहम्मद का मजाक उड़ाते हैं उनके लिए सिर्फ सिर कलम करना ही सजा है। पाकिस्तान की मीडिया में इस बात की चर्चा थी कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने अमहदियों को राष्ट्रीय अल्पसंख्यक काउंसिल में जगह दे दी है। इस रिपोर्ट के बाद अहमदी समुदाय के खिलाफ नफरत भरी कैंपेन शुरू हो गई।इससे पहले अली खान ने दावा किया था कि ऐसा कोई फैसला नहीं लिया गया है.

उन्होंने कहा था कि इमरान खान ने इस प्रस्ताव को यह कहकर ठुकरा दिया है कि यह एक संवेदनशील मुद्दा है और इसे छुआ नहीं जाना चाहिए। उन्होंने यहां तक कहा था कि अगर ऐसा कोई करता है तो सबसे पहले वे सरकार का साथ छोड़ देंगे।उन्होंने कहा था कि अहमदी किसी कमीशन का हिस्सा तभी हो सकते हैं जब वे पाकिस्तान के संविधान के मुताबिक खुद को गैर-मुस्लिम करार दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.