Categories
Other

इस अभिनेत्री का बेटा हैं बॉलीवुड का मशहूर एक्टर, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

दोस्तों , आप लोग 80 के दशक की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे को आप सभी जानते ही होंगे. वह अपने जामाने की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हुआ करती थी. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सारी सुपरहिट फिल्में भी दी हैं. पद्मिनी कोल्हापुरी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1981 में की थी. लेकिन आज हम पद्मिनी नहीं बल्कि उनके बेटे के बारे में आपको कुछ ख़ास बाते बताने जा रहे हैं, जिन्हें शायद कम ही लोग जानते होंगे .

पद्मिनी के बेटे का नाम प्रियांक शर्मा हैं . वह बहुत ही ज्यादा हैंडसम हैं . प्रियांक जल्द ही फिल्म ‘कुशल मंगल’ से फ़िल्मी दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. वो एक एक्टर के तौर पर अपना डेब्यू कर रहे हैं.

आपको बताना चाहेंगे की पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपनी करियर की शुरुआत ‘आहिस्ता आहिस्ता’ फिल्म से हुई थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई और सुपरहिट फिल्में प्रेम रोग, विधाता, स्वामी दाता, वो 7 दिन, स्वर्ग से सुंदर, प्यार किया है, प्यार करेंगे, दाना पानी और फटा पोस्टर निकला हीरो जैसी फिल्मों में काम किया हैं.

फिल्म ‘ऐसा प्यार कहां’ के सेट पर पदमिनी की मुलाकात प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा से हुई थी । प्रदीप को ‘टूटू’ शर्मा के नाम से भी जाना जाता हैं । इस फिल्म के दौरान दोनों को प्यार हो गया था । दोनों लोग एक – दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन पदमिनी के परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे. इसलिए पद्मिनी और प्रदीप ने साल 1986 में भाग कर शादी कर ली थी.

पद्मिनी ने शादी के कई सालों बाद साल 2004 में मराठी फिल्म ‘मंथन’ और ‘चिमनी पाखरा’ से वापसी की थी। इस फिल्म के लिए पदमिनी को बेस्ट एक्ट्रेस का स्क्रीन अवॉर्ड भी दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.