Categories
News

पाकि’स्तान के मद’रसे में फिर हुआ ब्ला’स्ट, 7 की मौ’त, 70 घा’यल

ब्रेकिंग न्यूज

पाकिस्तान के पेशावर में मदरसे के पास ब्लास्ट, 7 की मौत, 70 घायल

 हता’हतों की सं’ख्या और बढ़ सकती है. पु’लिस के मुता’बिक, मद’रसे में एक श’ख्स ने बैग के साथ प्र’वेश किया. बाद में बैग में रखे ब’म में धमाका हो गया. 

पेशा’वर: पाकि’स्तान के पेशा’वर में डिर कॉ’लोनी में मंगल’वार सुबह एक मद’रसे के पास ब्ला’स्ट हो गया. बम धमा’के में 7 लोगों की मौ’त हो गई और 70 से ज्या’दा लोग घा’यल हैं. ब’म धमा’के में जान गं’वाने वाले ज्यादा’तर बच्चे हैं. हता’हतों की सं’ख्या और बढ़ सकती है. पु’लिस के मुता’बिक, मद’रसे में एक शख्स ने बैग के सा’थ प्र’वेश किया. बाद में बैग में रखे ब’म में धमा’का हो गया. रे’स्क्यू टीम मौके पर मौ’जूद है. . 

एसए’सपी (ऑप’रेशन) मंसू’न अमन ने वि’स्फोट की पुष्टि कर’ते हुए ब’ताया कि ध’माके की का’रणों का पता लगा’ने के लिए जां’च जारी है. घा’यलों को लेडी री’डिंग हॉस्पि’टल में भ’र्ती करा’या गया है. हॉस्पि’टल के प्रव’क्ता मोह’म्मद असी’म ने बता’या कि अब तक 7 शव अस्प’ताल लाए गए हैं. 70 घाय’लों को अस्प’ताल में भ’र्ती किया गया है. उन्होंने ब’ताया कि अस्प’ताल में इमर’जेंसी घो’षित कर दी गई है.

इला’के की घेरा’बंदी कर दी गई है. पु’लिस टीम सा’क्ष्य जुटाने में लगी है. वरिष्ठ पु’लिस अधि’कारी वकार अजीम ने न्यूज एजें’सी AFP को बताया कि ब्ला’स्ट मद’रसे के भी’तर कुरान की क्ला’स के दौरान हुआ. किसी ने मद’रसे के भी’तर बैग रखा जि’ससे विस्फो’ट हुआ