Categories
Other

पा-लघ-र लिंचिंग: गि-रफ्ता-र किए गए 101 आ-रोपि-यों को लेकर हुआ बड़ा ख़ु-ला-सा

बीते दिनों महाराष्ट्र के पा-लघ-र में भी-ड़ ने दो साधुओं और एक ड्राइवर की पी-टपी-ट कर बे-रह-मी से ह-त्या कर दी थी। इस मामले में पुलि-स ने करीब सौ से अधिक लोगों को गि-रफ्ता-र किया है।गि-रफ़्ता-र किए गये लोगों को लेकर एक ख़ु-ला-सा हुआ है।

पा-लघ-र लिंचिंग केस में महाराष्ट्र् के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अब तक इस मामले में जितने लोग गि-रफ्ता-र हुए हैं, उनमें एक भी मुस्लिम नहीं है। राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बुधवार को कहा कि करीब गि-रफ्ता-र किए गए 101 आ-रो’पि-यों में एक भी मु’स्लिम नहीं है और उन्होंने आ-रोप लगाया कि विपक्ष इसे सांप्र’दायिक रंग देने की कोशिश कर रहा है। 

फेसबुक के माध्यम से अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि यह दु’र्भाग्य है कि पा-लघ-र मामले पर सांप्र’दायिक राजनीति हो रही है। बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। यह राजनीति करने का समय नहीं है, बल्कि मिलकर कोरोना वायरस से लड़ने का वक्त है।

उन्होंने कहा कि सीआईडी के एक विशेष आईजी स्तर के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं। मगर मैं यह बताना चाहूंगा कि पुलि-स ने क्रा-इ’म के 8 घंटे के भीतर 101 लोगों को गि-रफ्ता-र किया। हम आज व्हाट्सएप्प के जरिए आरो’पियों के नाम जारी कर रहे हैं, उस सूची में कोई मुस्लिम नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.