Categories
Other

परेश रावल का बेटा दिखने में है बेहद स्टाइलिश, देखें तस्वीरें!

परेश रावल ने पूरे करियर में विलेन कॉमेडियन, हीरो सभी तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन उनकी बाबू राव की किरदार को हमेशा याद किया जाएगा. 30 मई.1950 को मुंबई में जन्मे परेश रावल आज 67 साल के हो चुके है. परेश रावल पहले इंजीनियर बनना चाहते थे, लेकिन उन्हें अभिनय का ज्यादा पसंद था. लगभग 22 की उम्र में पढ़ाई पूरी पूरी करने के बाद वे सिविल इंजीनियर किए रूप में काम के लिए मेहनत करने लगे.

दोस्तों फिल्म हेरा फेरी या बॉलीवुड की सबसे बेस्ट कॉमेडी फिल्म कहें तो गलत नहीं होगा. क्योकि यह फिल्म एक भी दर्शको के बीच काफी पॉपुलर है. यह एक एवरग्रीन कॉमेडी फिल्म है. जिसे कितना भी देखा जाये, मन नहीं भरता, इस फिल्म में सुनील सेट्टी और अक्षय कुमार के साथ अभिनेता परेश रावल ने लीड रोल प्ले किया है. 

इस फिल्म की सफलता का सबसे ज्यादा श्रेय भी परेश रावल की कॉमेडी को ही जाता है, जिसे दर्शक आज भी भूल नहीं पाए है, इस फिल्म में इन्होने बाबूराव गणपत राव आप्टे का किरदार निभाया था. जो आज भी काफी फेमस है.

लेकिन आज हम आपको परेश रावल के बेटे के बारे में बताने जा रहे है, आपको बात दे. परेश रावल के 2 बेटे है. अनिरुद्ध रावल और आदित्य रावल हम आपको आदित्य रावल के बारे में बताने जा रहे है. जो बेहद खूबसूरत और हैंडसम है. आदित्य का जन्म 28 सितम्बर 1991 को हुए था, आदित्य को फुटबॉल खेलने का बेहद शौक है. वह बेहद अच्छे फुटबॉल खिलाडी भी है, वह मुंबई फुटबॉल टीम से खेलते है.

आदित्य इससे पहले अमेरिका में  थिएटर के लिए स्क्रिप्ट लिखते थे. आदित्य ने प्ले ‘क्वीन’ की स्क्रिप्ट लिखी थी जिसे ब्रॉडवे पर परफॉर्म किया जा चुका है.  इसी शो की ओरिजिनल स्क्रिप्ट लिखने के लिए उन्हें ‘न्यूयॉर्क इनोवेटिव थिएटर अवॉर्ड’ से भी नवाजा गया था. इतना ही नहीं आदित्य ने एक चीनी शॉर्ट फिल्म ‘मेलबॉक्स’ की भी स्क्रिप्ट लिखी है, जो NBUC शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के सेमी-फाइनल में पहुंची थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.