Categories
News

ये घट’ना देख कर आप का दिल रो पडेगा, शादी से लौट रहा था पूरा परि’वार कार में जिं’दा ज’ला

बिग ब्रेकिंग

पंजाब के संग’रूर में कार व कैं’टर का आमने सामने से भी’षण हादसा हो गया। इस हाद’से में कार सवार पांच लोगों की मौ’त हो गई। हादसे के बाद कैं’टर चालक मौके से फ’रार हो गया। जिसकी सुच’ना आस पास के लोगों ने पुलि’स को दी। पुलि’स ने मौके पहुंच’कर हादसे का मौका मुआ’इना कर जां’च शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि कार सवार लोग लादि’ड़बा में विवा’ह समा’रोह से वापस अपने घर लौट रहे थे। जबकि संग’रूर-सुनाम मेन रोड पर कार व टैं’कर का हाद’सा हो गया। हाद’से के बाद कार में आग लग गई। आग लग जाने के बाद कार स’वार पांच लोग फंस गए और जिं’दा ही जल गए। कार भी पूरी तर’ह जल गई। यह हादसा सोम’वार मध्‍य’रात्रि में हुई। हाद’से के बाद कैंटर चा’लक मौके से फ’रार हो गया।

बता’या जा रहा है कार गलत दि’शा से आ रही थी जिस’की वजह से कैंट’र के साथ टक’रा गई। कुछ सम’झ पाते उससे पहले ही आग ने कार पूरी तर’ह अपनी चपेट में ले लिया और इसमें स’वार लोग फंस गए। इसके बाद सभी पांच लोग कार के भीतर ही जल’कर राख हो गए। कार भी पूरी तरह जल गई। सभी लोग मोगा जिले के रहने’वाले थे।

पु’लिस ने बता’या कि हा’दसे में मारे गए लो’गों की पहचान मोगा के टल्‍ले’वाल निवासी डा. बलविंदर सिंह, मोगा के नान’क नगर निवा’सी कुल’तार सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह, मोगा की ग्रीन फील्ड का’लोनी निवासी कैप्टन सुखविंदर सिंह, मोगा के रामुवालिया निवासी सुरिंदर सिंह और मोगा निवा’सी चमकौर सिंह के रूप में हुई है। भारी मश’क्कत के बाद पुलि’स ने शवों को कार से बाहर निकालकर पोस्‍ट’मार्टम के लिए संग’रूर में सिविल अस्प’ताल भेजा गया। कैंटर चालक मौके से फरार हो गया है। पु’लिस मामले जांच पड़’ताल करने में जुटी है।

पुलि’स का कहना है कि ये सभी व्य’क्ति रात में किसी विवाह समा’गम में शामि’ल होने के बाद वापस मोगा लौट रहे थे। इसी दौ’रान यह हाद’सा हो गया। इस हाद’से से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कैं’टर को अपने क’ब्‍जे में ले लिया है और हाद’से की जांच कर रही है।

सूचना मिलने पर एंबु’लेंस मौके पर पहुंची, मगर कार को लगी आग के कारण एंबु’लेंस कर्मी भी कार सवारों को बाहर नहीं निका’ल पाए। पुलिस ने मौके पर पहुंच’कर फायर’ब्रिगेड को सूचना दी। फायर’ब्रिगेड ने कार को लगी आग को बुझा’या व इसके बाद पुलिस की मदद से ला’शों को कार से बाहर निका’ला गया।

चश्म’दीद व्यक्ति लख’विंदर सिंह ने बताया कि कार लॉक हो गई थी, जिस कारण कार स’वारों को समय पर बाहर नहीं निकाला जा सका। आग काफी भड़कने के का’रण कोई भी कार के स’मीप नहीं जा पा रहा था, लेकिन जब तक आग पर काबू पा’या गया, तब तक कार सवारों की मौ’त हो चुकी थी।