Categories
News

पत्नी के मायके जाने पर नाराज पति, बंद कमरे में उठा लिया ये खतर’नाक कदम…

डेली न्यूज़

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी के झ’गड़ा करके मायके चली जाने से आहत परशुरा’मपुर थाना क्षेत्र के रिठौरा गांव निवासी पति ने फां’सी का फं’दा लगा लिया। जिससे उसकी मौ’त हो गई। गुरुवार सुबह परिजनों ने दरवाजा खोला तो छत की कुंडी से लट’कती लाश देख पैरों तले जमीन सरक गई।

थाना क्षेत्र के रिधौरा गांव के 25 वर्षीय राम शंकर सोन’कर की शादी दो वर्ष पहले परशुरा’मपुर थाना क्षेत्र के गोरया गांव निवासी लौटू की लड़की मन्नू देवी से हुई। जिसके छह माह की बेटी भी है। बुधवार सुबह मन्नू देवी का भाई राज’कुमार अपनी बहन को मायके ले जाने के लिए रिधौरा गांव आया।

वहीं राम शंकर अपनी पत्नी को भेजने के लिए तैयार नहीं था। जीजा साले के बीच में इसी बात को लेकर कहा’सुनी हो गई। अंत में पत्नी मंजू देवी अपनी छह माह की बेटी को लेकर पति को नजर’अंदाज कर अपने भाई के साथ मायके चली गई।

दिनभर सब कुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन रात में आहत रामशंकर अपने कमरे की छत की कुंडी में चारपाई के पट्टे का फंदा लगाकर लट’क गया। सुबह छोटा भाई शिव शंकर ने चाय देने के लिए दर’वाजा खोला तो दृश्य देख चीख देख पड़ा। मृतक राम शंकर के पिता पप्पू सोनकर की लिखित तह’रीर की सूचना पर घघौ’वा चौकी प्रभारी मनीष जायस’वाल मौके पर पहुंच गए और कार्रवाई शुरू की।