Categories
Other

पति को समोसा लेने भेज, नयी नवेली दुल्हन ने किया घिनोना काम!

हरियाणा के सोनीपत में शादी के बाद एक रस्म अदा करने मायके जा रही एक पत्नी अपने पति को समोसा लाने बोलकर खुद प्रेमी संग फरार हो गई. दरअसल दिल्ली का एक युवक अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर कार में अपने घर जा रहा था. रास्ते में पत्नी ने कार रुकवाई, और पति को बोला समोसा लाने को और पास में खड़ी दूसरी कार में बैठकर प्रेमी संग फरार हो गई. पुलिस ने पति की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ पत्नी को बंधक बनाने का केस दर्ज किया है. आइये जानते हैं पूरी बात.

पुलिस द्वारा उपलब्ध जानकारी के अनुसार, नई दिल्ली के शाहपुर निवासी दीपक की शादी गत 20 जनवरी को पानीपत की युवती से हुई थी. गत मंगलवार वह अपनी पत्नी को पग-फेरे की रस्म के लिए मायके ले गया था. रस्म अदा करने के बाद शाम को जब वे वापस लौट रहे थे तो पत्नी ने मुरथल फ्लाईओवर के पास कार रोकने को कहा और बोली मुझे भूख लगी हैं. दीपक जब समोसा लाने गया तब तक दुल्हन शिवानी अपने प्रेमी संग जा चुकी थी. लेकिन जब मामला समझ में आया तो पति के होश उड़ गए.

दीपक को जब यह लगा कि पत्नी को भूख लग रही है तो उसने कार साइड में लगवा दी. जैसे ही कार रुकी, पत्नी उतरी और जीटी रोड पार करने लगी। दीपक ने रोका तो उसने उसे धक्का दिया और जीटी रोड के दूसरी ओर पहले से खड़ी एक कार में बैठकर फरार हो गई. दीपक ने इसकी सूचना मुरथल थाना पुलिस को दी. एसएचओ प्रवीन कुमार ने आशंका जताई है कि महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.