Categories
News

अपने पैरों की तस्वी’रें बेचती है ये महिला, महीने के कमा’ती है 8 लाख 😱

वायरल न्यूज़

अमेरि’का की 22 साल की मॉ’डल डिजा’यर गेटो एक दौर में प्रॉ’पर्टी के बिजनेस से सामा’न्य लाइफ स्टाइल जी रही थीं लेकिन उन्होंने साइड बिज’नेस के लिए मॉड’लिंग में हाथ आज’माना शुरू कर दिया था. जिस’के बाद वे इस बात को लेकर हैरा’न रह गईं कि कई लोग उनके पैरों के दी’वाने हैं और उनके पैरों की तस्वी’रों के लिए हजारों-ला’खों खर्च करने के लिए तैयार हैं. 

डिजा’यर गेटो इंस्टा’ग्राम पर काफी लोक’प्रिय हैं और उनके इस सोशल मीडिया प्लेट’फॉर्म पर 1 मिलियन से अधि’क फैंस हैं. हालां’कि वे अब ओन्ली’फैंस पर काफी ज्यादा एक्टि’व हैं और इस अका’उंट के जरिए वे हर महीने लगभ’ग 8 लाख बना लेती हैं. इसके लिए उन्हें बस अपने पैरों की तस्वीरें क्लि’क करनी होती हैं.

गेटो ने बताया कि एक दिन एक श’ख्स ने मुझे मैसेज किया और मु’झे अपने पैरों की 10 फो’टो के लिए 300 डॉल’र्स ऑफर किए. इसके अला’वा उसकी और कोई डि’मांड नहीं थी. मुझे पहले तो ये स’मझ नहीं आया लेकिन फिर एह’सास हुआ कि लोगों का पैरों को लेक’र भी एक अजी’ब ही आक’र्षण है.

उन्होंने आगे कहा कि कुछ लो’गों को आपका पेडि’क्योर देखना पसंद’ होता है, कुछ लो’गों को पैरों के तल’वे देखने का शौक होता है. कुछ लोग मेरे लिए स्टॉकिं’ग्स खरीदते हैं, कुछ लोग मेरे पैरों को स्टाइ’लिश जुराबों में देखना चाहते हैं. ‘खास बात ये है कि इनमें से ज्या’दातर लोगों को न्यूडि’टी को लेकर कोई पर’वाह नहीं होती है और इन लोगों को अस’ल माय’नों में फुट फे’टिश होता है. 

वे अपने पैरों की एक तस्वीर 25 डॉल’र्स के लगभग बेचती हैं. उनके पैरों की तस्वी’रों के अलावा वीडि’यो भी चर्चा में रहते हैं. वे अक्सर अपने पैरों की म’साज करते हुए वीडि’यो बनाती हैं और अपने पेडी’क्योर का शो ऑफ करती हैं. इसके अला’वा वे हील्स को पहनने और निका’लने का वीडियो भी बना’ती हैं. उनके ये वीडि’यो भी फैंस के काफी पॉपु’लर हैं. 
 

उन्होंने फुट क्वी’न बनने के टि’प्स भी शेयर किए. उन्होंने कहा कि हमेशा अपने क्ला’इंट्स से सवाल पूछे कि उन्हें कैसी तस्वीरें प’संद हैं. हर श’ख्स की पसंद अलग-अलग होती है. इसके अला’वा लोक’प्रिय फुट क्वीन के इंस्टा’ग्राम पेज के सहारे आप अपनी रिस’र्च कर सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि यही नहीं, फुट ज्वेल’री, सॉ’क्स और ऐसी ही कई चीजों के सहारे आप अपने पै’रों को ट्रेंडी और आक’र्षक बना सकते हैं. इसके अला’वा फोटो लेते समय लाइ’ट्स का भी काफी योगदान होता है तो एक अच्छे कैमरा और लाइ’ट्स का भी ध्यान रखें. 


डिजायर का ये भी कहना है कि उन्हें अब तक समझ नहीं आता है कि लोगों को उनके पैरों से प्यार क्यों हैं. उन्होंने कहा कि वे कई बार इन लोगों से पूछती भी हैं लेकिन वे कहते हैं कि उन्हें मेरे पैरों की बनावट काफी पसंद हैं. लेकिन मैं उनकी चॉ’इस को लेकर जजमें’टल नहीं हूं.

डिजायर गेटो

डिजा’यर के पार्ट’नर 42 साल के हैं और वे अक्सर उनकी तस्वीरें खींच’ते हैं. मॉडल ने कहा कि उन्हें भी पैरों को लेकर प्यार स’मझ नहीं आता है लेकिन उन्हें कोई शिका’यत नहीं है क्योंकि वे दोनों इन पैसों से कई लक्ज’री छुट्टियों पर जाते हैं.