Categories
News

सिर’फिरे आशि’क का खू’नी खेल, सामने आया सीसी’टीवी वी’डियो

ब्रेकिंग न्यूज़

फरी’दाबाद : देश की राज’धानी से सटे फरीदा’बाद में सोम’वार को एक दि’ल दह’ला देने वा’ला मा’मला साम’ने आया। यहां एक सिर’फिरे आ’शिक ने बी’कॉम की छा’त्रा को गो’ली मार कर मौ’त के घा’ट उ’तार दिया था, जिसका अब सीसी’टीवी वीडि’यो सामने आ गया है। छा’त्रा परी’क्षा देक’र कॉले’ज से बा’हर नि’कली थी, तभी सिर’फिरे ने उसे अपनी का’र में घसी’टने की को’शिश की, जिसका वि’रोध करने पर उसने छा’त्रा को वहीं गो’ली मार दी। गो’ली लगने के बाद छा’त्रा का अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया गया, जहां डॉ’क्टरों ने उसे मृ’त घो’षित कर दिया।
 


जान’कारी के मुता’बिक, बल्ल’भगढ़ स्थित मि’ल्क प्लांं’ट रोड स्थित अग्र’वाल काले’ज के बाहर एक तर’फा प्या’र में युव’क ने बी’कॉम सैकेंं’ड ईय’र की छा’त्रा को दिनद’हाड़ेे कार सवार युुव’क ने गो’ली मार दी। कॉ’लेज से पेप’र देकर बाहर निक’ली छा’त्रा की गो’ली लगने से मौ’त हो गई। हमला’वर अपने सा’थी के साथ का’र में सवा’र होकर आया था। 

मूल’रूप से हा’पुड़ के रहने वाले मूल’चंद तो’मर ने बताया कि वह सै’क्टर-23 के पास सोसा’यटी में रहते हैं। उनकी बे’टी निकि’ता का आज अग्र’वाल का’लेज में सेकें’ड ईय’र की परी’क्षा देने गई थी। उनके मुता’बिक रोज’का मेव निवा’सी तौ’फिक ना’म का युव’क 12वीं कक्षा तक नि’किता के साथ पढ़ा था। वह उस पर दो’स्ती के लिए दबा’व डा’लता था, म’गर उसने इसके लिए सा’फ इन’कार कर दिया था। उसने सा’ल 2018 में आरो’पित ने छात्रा का अपह’रण भी कि:या था, मगर तब लोक’लाज के चल’ते परि’वार ने सम’झौता कर लिया था। 

पुलि’स ने छा’त्रा के भा’ई नवीन की शिका’यत पर तौफि’क के खिला’फ मुक’दमा द’र्ज कर लिया है। नवी’न ने बता’या कि सोम’वार को निकि’ता परी’क्षा देने के लिए कॉ’लेज गई थी। मां विजय’वती और भा’ई न’वीन का’लेज के बाहर इस’का इंत’जार कर रहे थे। शा’म क’रीब 4 बजे वह परी’क्षा देक’र बाहर आई। काले’ज गेट से थो’ड़ा आगे एक आइ-20 का’र आ’कर उसके पास रु’की। उसमें से तौफि’क निक’ला। उसने निकि’ता को कार में खींच’ने का प्रया’स किया। तभी तौफि’क ने उस’की मां और भा’ई को देखा। उसने क’ट्टा निकाल’कर निकि’ता के ऊपर गो’ली चला दी, जो उसके कं’धे में लगी। गो’ली ल’गने पर वह लहूलु’हान होक’र वहीं गिर पड़ी। आरो’पित अपने सा’थी संग कार में बैठ’कर फरार हो गया। मां और भा’ई ने निकि’ता को अस्प’ताल पहुं’चाया। डॉक्ट’रों ने उसे मृ’त घो’षित कर दिया।