Categories
News

सचिन पायलट एक बार फिर कांग्रेस में करेगें वापसी, मिल संकेत……

खबरें

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच चल रही वर्चस्व की लडाई अब अंतिम दौर में पहुंच गई है. लडाई इस कदर बढ़ी की लोग कयास लगाने कि सचिन पायलट जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं लेकिन पायलट गुट की ओर इन संभावनाओं को तुरंत ही खारिज कर दिया गया.

हालांकि इस दौरान अशोक गहलोत को लेकर पायलट गुट की नाराजगी सामने आती रही. हालांकि अब राजस्थान से कुछ सकारात्मक संकेत मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. सचिन पायलट ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ पोस्ट की हैं जिसमें हाथ का पंजा दिखाई दे रहा है.

राजस्थान का विवाद शुरु होने के बाद उनके फेसबुक पोस्ट से हाथ का पंजा गायब हो गया था. इसके बाद से ही उनके बीजेपी में जाने या किसी अन्य विकल्प की बातें सामने आने लगी थी.

सचिन पायलट ने फेसबुक पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी, जिसमें हाथ का पंजा दिखाई दे रहा है उन्होंने लिखा कि सेवा और निष्ठा के पर्याय एवं राष्ट्र की सुरक्षा और जनता की रक्षा के लिए सदैव निःस्वार्थ भाव से समर्पित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के समस्त जवानों एवं देशवासियों को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि कारगिल विजय दिवस के अवसर पर 1999 के कारगिल युद्ध में अपने अदम्य साहस, अद्भुत पराक्रम एवं शौर्य से दुश्मनों को पराजित कर देश को गौरवान्वित करने वाले माँ भारती के वीर सपूतों को सादर नमन। हमारे देश के वीर जवान हमारा गौरव हैं.

हमारे देश के वीर जवान अपना सर्वस्व न्योछावर करते हुए सदैव मातृभूमि की रक्षा के लिए तत्पर रहते हैं. मैं भारत माता के इन वीर सपूतों के अदम्य साहस, वीरता एवं कर्तव्य परायणता को सलाम करता हूँ. इस पोस्ट में हाथ का पंजा नहीं दिखाई दे रहा था. लेकिन 7 घंटे पहले की गई स्थापना दिवस वाली पोस्ट में हाथ का पंजा नीचे की ओर दिखाई दे रहा है.