Categories
Other

प्लास्टिक सर्जरी कराने से पहले ऐसी दिखती थीं बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे विदेशों तक हैं. इनमें कुछ की ब्यूटी नैचुरल है तो कुछ ने इसके लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. आइए जानते हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी थी.

अनुष्का शर्मा- बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने होठों की सर्जरी करवाई है. आपको बता दें कि शुरुआत में लिप सर्जरी को लेकर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था. लेकिन बाद में अनुष्का के लुक में काफी बदलाव आया और वो पहले से ज़्यादा खूबसूरत दिखने लगी.

जाह्नवी कपूर- श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है. आपको बता दें कि जाह्नवी ने 2018 में फिल्म धड़क से अपने फ़िल्मी करिअर की शुरुआत की थी. जानकारी के मुताबिक फिल्मों में कदम रखने से पहले ही जाह्नवी कपूर ने अपने लुक्स को बेहतर बनाने के लिए अपने नाक की सर्जरी कराई थी.

प्रियंका चोपड़ा- बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा कई बार प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं. उन्होंने अपने होंठ और नाक की सर्जरी करवाई है. फिलहाल प्रियंका बॉलीवुड से दूर है. उनकी आखरी फिल्म स्काई इज़ पिंक आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई थी.

शिल्पा शेट्टी- शिल्पा शेट्टी की फिटनेस और खूबसूरती के लोग कायल हैं, लेकिन क्या आपको मालूम है कि उन्होंने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. आपको बता दें कि उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई हुई है.

कंगना रनौत- इस लिस्ट में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम भी शामिल है. अगर आप सोचते हैं कंगना हमेशा से इतनी खूबसूरत हैं तो आप गलत हैं. उन्होंने पहले लिप सर्जरी करवाई थी इसके बाद उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट भी करवाया है.

कोइना मित्रा- बहुत सारी एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया वहां ऐसी भी एक्ट्रेस है जिनकी ये सर्जरी कामयाब नहीं हुई और उनका चेहरा बिगड़ गया. कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा के साथ हुआ है. उन्होंने साल 2011 में अपने नाक की सर्जरी कराई थी, जो उनके लिए खतरनाक साबित हुई. यहां तक कि इस सर्जरी की वजह से उनका करियर भी तबाह हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.