Categories
Other

PM मोदी ने 91 साल के इस पूर्व विधायक को कॉल करके कही ये बात, जानकर भावुक हो जाएँगे आप

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में अब इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 23 हजार पार हो गई है. मंत्रालय के मुताबिक, अबतक 23077 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, 718 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि 4748 लोग ठीक भी हुए हैं. आपको पता ही हैं इस वायरस से सबसे ज्यादा खतरा बुजुर्गो को हैं. इसलिए उनका बेहतर ध्यान रखना पड़ता हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश के कई डॉक्टर्स, नर्स और बुजुर्ग लोगों से बात कर रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को पीएम मोदी ने अचानक बिहार के पूर्व विधायक 91 वर्षीय चन्द्रमौली मिश्रा के यहां फोन किया. दरअसल, सुबह 9.23 बजे भभुआ के पूर्व विधायक और बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता चंद्रमौली मिश्रा घर पर बैठकर जब अखबार पढ़ रहे थे तो उनके फोन की घंटी बजी, फोन उठाने के बाद उधर से आवाज आई नमस्कार मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहा हूं. इतना सुनने के बाद 91 साल के चंद्रमौली मिश्रा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह भावुक भी हो गए.

प्रधानमंत्री ने उनका हालचाल लिया और लॉकडाउन के बारे में, कोरोना रोकने के प्रयासों के बारे में भी बात की. प्रधानमंत्री ने उनके स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा. पीएम मोदी ने तकरीबन चार मिनट तक चंद्रमौली मिश्रा से बात की. उन्होंने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि उनके जैसे बीजेपी के छोटे कार्यकर्ता को, जो करीब चालीस साल पार्टी की सेवा करते रहे, इस अवस्था में भी प्रधानमंत्री का फोन आ सकता है. फोन आने के बाद वह काफी प्रसन्न हुए और इस दिन को अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.