Categories
News

पा’पा नहीं बोल’ने पर है’वान बना कांस्टे’बल’ डेढ़ सा’ल की ब’च्ची के साथ…..

ब्रेकिंग न्यूज़

छत्ती’सगढ़ पु’लिस ने अपने आधि’कारिक पेज से पूरे मा’मले में कार’वाई की जान’कारी देते हुए बताया है कि आरो’पी पुलिस’कर्मी को गिर’फ्तार करके बर्खा’स्त कर दिया गया है. 

रायपुर: छत्ती’सगढ़ के बा’लोद जिले से दिल दह’लाने वाली घ’टना सामने आई है. जहां एक पुलिस’कर्मी ने नशे की हा’लत में एक डेढ़ साल की ब’च्ची को सि’गरेट से दाग दिया. ब’च्ची के चेह’रे से लेकर पूरे शरीर पर 50 से ज्या’दा सिग’रेट से जलने के नि’शान हैं.

आरो’पी अवि’नाश राय बा’लोद के सिव’नी में दु’र्ग रक्षि’त केंद्र में पद’स्थ है. पीड़ि’त ब’च्ची के पिता नाग’पुर में है और घट’ना के वक्त ब’च्ची की मां ही घ’र पर मौ’जूद थी. मौ’का पाते ही अवि’नाश अपने म’कान मालि’क की ब’च्ची को क’मरे में ले गया और दर’वाजा बंद कर उसे सिग’रेट से दा’गता रहा. ब’च्ची रो’ती रही लेकिन आरो’पी नहीं रुका. जब मां को अपनी ब’च्ची के रो’ने की आवा’ज सु’नाई पड़ी तो वह उसे बचाने गई. जिसके बाद आरो’पी ने उसके साथ भी मार’पीट की. 

ब’च्ची की मां उसे लेकर बा’लोद थाने पहुं’ची. जहां उसने ब’च्ची के श’रीर पर सि’गरट के दाग दि’खाते हुए आरो’पी के खिलाफ शिका’यत दर्ज कराई. बालोद पुलि’स ने आरो’पी के खिला’फ धारा 294, 323, 324 के तहत अप’राध द’र्ज कर उसकी त’लाश में दुर्ग के लिए र’वाना हो गई. साथ ही डीजी’पी ने उसे बर्खा’स्त करने के आदे’श दे दिए. 

छत्ती’सगढ़ पुलि’स ने अपने आधिका’रिक पेज से पूरे मा’मले में कार’वाई की जान’कारी देते हुए बताया है कि आ’रोपी पुलिस’कर्मी को गिर’फ्तार करके बर्खा’स्त कर दिया गया है.