Categories
breaking news

गोवा में अश्ली’ल वीडि’यो शूट करने के आरो’प में पून’म पांडे गिर’फ्तार, जाने पूरी खबर!

ब्रेकिंग न्यूज़

मॉ’डल और एक्ट्रे’स पूनम पांडे की मुसी’बतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में उन्हों’ने गोवा में एक वी’डियो शूट कर’वाया जिसे लेकर उन पर FIR दर्ज क’राई गई। FIR में कहा गया कि यह वीडि’यो अश्ली’लता की हद में आ’ता है। अब ख’बरें हैं कि गोवा पु’लिस ने पून’म पांडे को गिर’फ्तार कर लिया है।

इस बारे में गोवा एस’पी ने बताया कि इस मा’मले में पून’म पांडे से पूछ’ताछ की जाएगी। पू’नम पांडे पर गोवा में अश्ली’ल वीडि’यो शूट कराने का आरोप है। इस बाबत कैना’कोना पुलि’स स्टे’शन में पूनम के खिला’फ FIR दर्ज करवाई गई थी। पून’म पांडे को गोवा के अगौ’डा स्थि’त नामी रेसॉर्ट से गिर’फ्तार किया गया है।


मालू’म हो, गोवा फॉर’वर्ड पार्टी की महि’ला विंग ने पूनम के खिला’फ एफ’आईआर दर्ज करवाई थी। पार्टी का आ’रोप था कि पूनम ने गोवा सर’कार के जल संसा’धन विभाग की प्रॉप’र्टी में एक ‘पो’र्न’ फोटो’शूट किया है। इसके अला’वा एक अज्ञात व्य’क्ति के खिला’फ भार’तीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 (अश्ली’लता) के तहत अश्ली’ल वीडि’यो शूट करने के लिए भी एफ’आईआ’र दर्ज की गई थी।

पूनम पांडे के वी’डियो का एक क्लिप वाय’रल होने के बाद राज्य में सी’एम प्रमो’द सा’वंत और वीडि’यो के लिए परमि’शन देने वाले पुलि’स अधिका’रियों के खि’लाफ विरो’ध प्रद’र्शन होने लगा था। इसे देखते हुए पुलि’स ने सख्ता’ई दिखाई और पून’म को अरे’स्ट कर लिया।