Categories
Other

इस मशहूर अभिनेता ने किया हैं 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम, लेकिन अब फ़िल्मी दुनिया से गायब

हिंदी फिल्म सिनेमा में पॉपुलर कॉमेडियन की बात आती हैं तो उस लिस्ट में अपनी कॉमेडी से लोगों को हँसा -हँसाकर लोटपोट कर देने वाले अभिनेता राजपाल यादव नाम अक्सर ऊपर ही आता था ।अपनी बेहतरीन डायलाग डिलीवरी और कॉमेडी टाइमिंग की वजह से आज इतने सालों से उन्हें किसी पहचान की ज़रुरत नहीं थी । पॉपुलर कॉमेडियन अभिनेता राजपाल यादव को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं , लेकिन कुछ समय पहले वो किसी विवाद के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गए थे । आयिए जानते हैं आज के वक़्त में राजपाल यादव कैसी ज़िन्दगी बिता रहे हैं ।

राजपाल यादव ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1999 में फिल्म ‘दिल क्या करे’ से की थी। राजपाल यादव 19 सालों में अबतक लगभग 113 फिल्मों में काम कर चुके है, और उन्होंने अपने शानदार कॉमेडी से अपने फैंस को कई सालों तक हँसाया है, राजपाल का क्रेज फैंस के बीच इतना था कि वो एक साल में दस से अधिक फिल्में तो किया ही करते थे ।

आज के समय में राजपाल यादव अपनी जिंदगी गुमनामी में में बिता रहे । साल 2010 में अपनी फिल्म ‘अता पता लापता’ के लिए उन्होंने किसी से 5 करोड़ रूपए का कर्ज लिया था, जिसे वह चूका नहीं पाए थे । इस मामले की वजह से उन्हें तीन महीने के लिए जेल भी जाना पड़ा था। यह फफिल्म बॉक्स ऑफिस पर बिलकुल भी चल पायी थी , जिसकी वजह से उनकी ज़िन्दगी उथल -पुथल सी हो गई थी ।

राजपाल यादव अब पूरी तरह से कंगाल से हो चुके है । फिल्मी दुनिया से अभी तक किसी ने भी उनकी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया है। राजपाल ने अपने आने वाली फिल्म्स ‘कूली नं 1’, ‘बोले चूड़ियां’, ‘टाइम टू डांस’ के लिए काम करना शुरु भी कर दिया हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.