Categories
News

खुशखबरी-: गुपचुप तरीके से प्रभुदेवा नें रचाई शादी, सितंबर में लिए फेरें……

खबरें

सितंबर माह में को’रि’यो’ग्राफ’र प्र’भुदे’वा बिहार बेस्ड फि’जियो’थेरे’पि’स्ट से विवाह के बं’धन में बंधे। ये विवाह प्र’भुदे’वा के मुं’बई रे’जि’डें’स में हुई। प्राप्त जानकारियों के अनुसार, दोनों अभी इन दिनों चेन्नई में रह रहे है। प्रभुदेवा ने इतने दिनों से अपनी मै’रि’ज को सी’क्रेट रखा हुआ है। प्र’भुदे’वा फि’जि’योथे’रे’पिस्ट  से तब मिले जब वो उनके स’मी’प अपनी बै’क पे’न के टेस्ट के लिए गए थे। यहीं से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।

दोनों ने कुछ व’क़्त तक डे’ट किया तथा सितंबर में विवाह कर लिया। बीते स’प्ता’ह ये खबरें थी कि प्रभुदेवा अपनी भ’तीजी से शा’दी करने जा रहे हैं। वही अब जा’नकारी मिल रही है कि ये ख’बरे पूरी प्रकट से ग’लत है। प्र’भुदे’वा का फि’जियो’थेरे’पिस्ट से विवाह हो गया है तथा वो उनकी भ’तीजी नहीं है। अभी वो दोनों चेन्न’ई में हैं। अभी तक वि’वाह को लेकर प्र’भुदे’वा की ओर से कोई भी आ’धि’कारि’क ऐ’ला’न नहीं हुआ है। COVID-19 के कारण प्र’भुदे’वा की शादी प्रा’इवे’ट से’रेम’नी में हुई। 

आपको बता दें कि 1995 में प्र’भुदे’वा का विवा’ह रा’मल’ता से हुआ था। रा’मल’ता से प्र’भुदे’वा को 3 बच्चे हैं। उनके बड़े बेटे का 2008 में कैं’सर से दे’हां’त हो गया था। 2011 में प्र’भुदे’वा तथा रा’मल’ता का त’ला’क हो गया तथा उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए। ध्यान हो कि 2010 में प्रभुदेवा ने Villu में नयनतारा  के साथ काम किया था। उस समय दोनों के रि’लेशन की खबरें आई थीं। जब रा’मल’ता को प्र’भुदे’वा के अ’फे’य’र की जानकारी मिली थी, तो उन्होंने भूख ह’ड़ता’ल पर जाने की ध’म’की दी थी। इसके कुछ व’क़्त पश्चात् प्र’भुदे’वा का रा’मल’ता से त’ला’क हो गया था। वही इसके कुछ व’क़्त पश्चात् प्र’भुदे’वा तथा न’यनता’रा के ब्रे’कअ’प की ख’बरें आई थीं। त’त्पश्चात, प्र’भुदे’वा ने अपने काम पर ध्यान दिया।