Categories
News

प्रे’ग्नेंट अ’नुष्का श’र्मा ने खु’द को अके’ले घ’र में कि’या.. पू’री ख’बर जा’नकर फैं’स हु’ए.. दे’खें तस्वी’रें…

हिंदी खबर

बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस अ’नुष्का श’र्मा इ’स सम’य प्रेग्नें’सी पीरि’यड एं’जॉय क’र र’ही हैं। इ’सी म’हीने इन’के घ’र न’न्हा मेह’मान आ’ने वा’ला है। सो’शल मी’डिया प’र वा’यरल हो’ने वा’ली फो’टोज में अ’नुष्का के चे’हरे प’र प्रेग्नें’सी ग्लो सा’फ न’जर आ’ता है। हा’ल ही में एक्ट्रे’स ने अ’पने फ’री दो’स्त पे’ट डॉ’ग सं’ग ए’क फो’टो शे’यर की। इ’स फो’टो में अ’नुष्का श’र्मा जमी’न प’र ले’टी हु’ई हैं, सा’थ ही फ’री दो’स्त भी आं’खे बं’द क’र ले’ता है। 

सा’ल 2020 में अनु’ष्का श’र्मा औ’र वि’राट कोह’ली ने प्रेग्नें’सी की न्यू’ज दी थी। फो’टो शे’यर क’रते हु’ए अ’नुष्का ने कैप्श’न में लि’खा, “मैं औ’र मे’रा दो’स्त, ह’म दो’नों घ’र के सी’रियल चि’लर हैं।” फो’टो में आ’प दे’ख स’कते हैं कि दो’नों ही आ’राम फर’माते न’जर आ र’हे हैं। 

हा’ल ही में अ’नुष्का श’र्मा ने बे’बी बं’प फ्लॉ’न्ट क’रते हु’ए फो’टोशूट क’राया था। इ’सके सा’थ ही उन्हों’ने प्रेग्नें’सी औ’र बे’बी को ले’कर भी बा’त की थी। अनु’ष्का ने Vogue मैग’जीन को दि’ए इं’टरव्यू में क’हा, ‘मैं मा’नती हूं कि य’ह फै’सला ब’च्चे का ही हो’ना चा’हिए कि व’ह सो’शल मी’डिया से जु’ड़ना चा’हता है या न’हीं। कि’सी भी ब’च्चे को अ’न्य की तुल’ना में स्पे’शल न’हीं बना’ना चा’हिए। इ’स ची’ज को डी’ल कर’ना ब’ड़े लो’गों के लि’ए भी मुश्कि’ल हो’ता है। य’ह मुश्कि’ल हो’गा, लेकि’न ह’म ऐ’सा ही क’रने जा र’हे हैं।

अ’नुष्का श’र्मा ने क’हा कि व’ह ब’च्चे को शि’क्षा दें’गी कि व’ह ह’र कि’सी के प्र’ति सम्मा’न का भा’व र’खे। उन्हों’ने क’हा कि मु’झे अप’ने पै’रेंट्स से य’ही ची’ज सी’खने को मि’ली है औ’र मैं अ’पने ब’च्चे को भी य’ही सि’खाना चा’हूंगी। ज’नवरी में ब’च्चे को ज’न्म दे’ने जा र’हीं अ’नुष्का श’र्मा ने क’हा कि मैं’ने औ’र वि’राट कोह’ली ने य’ह त’य कि’या है कि ह’म ब’च्चे को बिग’ड़ैल न’हीं हो’ने दें’गे। एक्ट्रे’स ने क’हा कि वि’राट को’हली औ’र मु’झमें क’ई समा’नताएं हैं। इस’लिए मु’झे लग’ता है कि ह’में इस’का फा’यदा मिले’गा। 

एक्ट्रे’स ने क’हा, ‘आ’पकी पर’वरिश से य’ह त’य हो’ता है कि आ’प दु’निया को कै’से दे’खते हैं। मैं ए’क प्रोग्रेसि’व बैक’ग्राउंड से आ’ती हूं। हमा’रे प’रिवार में प्या’र से पह’ले य’ह र’हा है कि आ’प लो’गों का सम्मा’न कि’स त’रह से क’रते हैं। आ’पको उ’न मू’ल्यों को ब’नाए रख’ना हो’ता है। ह’म ब’च्चे की आ’दतें खरा’ब न’हीं हो’ने दे’ना चा’हेंगे।’

ब’च्चे की पर’वरिश को ले’कर अ’नुष्का श’र्मा ने क’हा कि ह’म मां औ’र पि’ता की ड्यू’टी में न’हीं पड़ें’गे। ह’म ए’क फै’मिली के तौ’र प’र आ’गे बढ़ें’गे। हमा’रे लि’ए य’ह म’हत्वपूर्ण है कि ब’च्चा संतु’लित मा’हौल में आ’गे ब’ढ़े। ब’ता दें कि अनु’ष्का श’र्मा ने म’ई या जू’न त’क का’म प’र वाप’स लौ’टने की बा’त भी क’ही है। उन’का क’हना है कि व’ह परि’वार औ’र का’म के बी’च बैलें’स बना’ने की को’शिश करें’गी।