Categories
News

यूपी: प्रेमि’का ने की अपने ही प्रेमी की पत्थ’र से कुचल’कर ह’त्या, बड़ी वजह आई सामने

खबरें

हमी’रपुर जिले के राठ में बिना शा’दी किए प्रेमी के घर करीब पांच माह से रह रही प्रेमि’का ने सिल’बट्टे से कुचल’कर उसकी ह’त्या कर दी। देर शाम घर पहुंची मां बेटे का श’व देखकर बे’सुध हो गई। घट’ना के पीछे प्रेमी-प्रेमि’का के बीच विवा’द बताया जा रहा है।


नगर के भटि’याना मोह’ल्ला निवासी अनि’ल पुत्र मूलचंद्र अनु’रागी ने बताया उनके बड़े भाई वी’रेंद्र (20) शक्कर के बतासे बनाने का काम करते थे। वीरेंद्र का पांच वर्ष से सैद’पुर निवासी वर्षा अनु’रागी से प्रेम प्रसंग था।
पांच माह पूर्व वर्षा अपना घर छोड़’कर प्रेमी वीरेंद्र के घर पहुंच गई थी, तभी से दोनों बिना शादी किए एक साथ रह रहे थे। मंगल’वार शाम करी’ब पांच बजे वर्षा का किसी बात पर वी’रेंद्र से विवाद हो गया। जिस पर उसकी पत्थर से कुच’लकर ह’त्या कर दी। प्रेमी को मौत के घाट उता’रने के बाद मकान का ताला बंद किया और पड़ो’सियों से पुलिस में शिका’यत करने की बात कह’कर घर से कोत’वाली चली गई। घटना के सम’य वीरेंद्र की मां सर’स्वती नवोद्य विद्या’लय के हॉस्टल में खाना बना’ने गईं थी।

भाई अनिल एक जू’तों की दुकान में काम करने गए थे। शाम करीब आठ बजे मां सर’स्वती काम करके लौटी तो बेटे वीरेंद्र को मृ’त अव’स्था में देखकर चीख पड़ीं। हत्या’कांड की जान’कारी मिलते ही सीओ अखिलेश राजन व कोत’वाल केके पांडेय मौके पर पहुंचे। सीओ अखि’लेश रा’जन ने कहा युवक की पत्थर से कुच’लकर ह’त्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है।’