Categories
News

चा’लक प’त्नी: प्रेमि’का बन’कर प’त्नी ने प’ति को मि’लने बुला’या, सहे’लियों सं’ग की धु’लाई, फि’र जो हु’आ, दे’खें तस्वी’रें…

हिंदी खबर

बैतूल मप्र के बैतूल में एक अजीबोगरीब मा’मला सामने आया। आशि’क मिजा’ज पति को सब’क सिखाने के लिए पत्नी ने अपने सहेलियों के साथ मिलकर एक कहानी र’ची। यहां अपने आ’शिक मिजा’ज पति को सब’क सिखाने के लिए पत्नी ने ही प्रे’मिका बनकर ना’टक र’चा। इसमें फं’सकर जब पति क’थित प्रेमि’का से मिलने क’लेक्ट्रोरेट पहुंचा तो सा’मने प्रेमि’का नहीं, ब’ल्कि उसकी प’त्नी ख’ड़ी मिली। इसके बाद प’त्नी ने बेव’फाई करने वाले प’ति की सहेलि’यों के साथ मिल’कर जम’कर धुना’ई कर डाली। पुलि’स ने बी’च-बचा’व किया और दोनों को कोत’वाली था’ना लाकर सम’झाइश दी।

प’त्नी को श’क था कि उसका प’ति है आशि’क मि’जाज

जिले के बिघ’वा गां’व का बसं’त उइ’के 2016 में हुई शादी के बाद से ही प’त्नी के साथ मा’रपीट करने लगा था। दोनों के बीच वि’वाद का मा’मला परि’वार परा’मर्श कें’द्र में चल रहा है। प’त्नी को श’क था कि उस’का प’ति आ’शिक मि’जाज है और युवति’यों को अ’पने जा’ल में फं’साता है। हकी’कत जान’ने के लि’ए उसने किसी अ’न्य नाम से उससे मो’बाइल पर संप’र्क किया। बसं’त झां’से में आ गया और मि’लने की इ’च्छा ज’ताई। प्रेमि’का ब’नी प’त्नी ने गुरुवा’र दोप’हर दो बजे उसे बैतू’ल में कले’क्ट्रोरेट के पा’स मिल’ने के लिए बुला लिया। बसं’त भी उत्सा’हित होकर प्रे’मिका से मि’लने के लिए पहुं’च गया।

जानें- पू’रा माम’ला

पू’रे माम’ले को ले’कर पत्नी ने बताया कि स्वा’स्थ्य विभा’ग में पद’स्थ बसं’त उ’इके का विवा’ह 2016 में उसके सा’थ हुआ था । दूसरी महि’लाओं के चक्क’र में अक्स’र उस’का प’ति उसके सा’थ प्रता’ड़ना और मार’पीट करता था । पति को प’कड़ने के लिए प’त्नी ने दूसरी म’हिला बन’कर प’ति से बा’त ची’त की और उसे मिल’ने बु’ला लिया। जैसे ही प’ति मौ’के पर पहुं’चा तो अपनी प’त्नी और उस’की ब’हनों को व’हां से भाग’ने लगा। जिसके बाद प’त्नी ने प’ति की बी’च स’ड़क प’र धुना’ई शु’रु कर दी।