Categories
News

शादी के तीन दिन पहलें दूल्हें का काट दिया प्रा’इवेट पार्ट, वजह और तस्वीर देख हो जाऐगें दं’ग……😱👇

खबरें

रुपये के लेनदेन को लेकर विवा’द इतना बढ़ गया कि बद’मा’श उस युवक का अ’पहर’ण कर जंगल में ले गए और शादी के महज 3 दिन पहले उसका प्रा’इवेट पा’र्ट ही काट दिया गया. यह गंभीर वा’र’दात उत्‍तर प्रदेश के बा’गपत जिले की है.

दो दोस्‍तों में रुपये के लेनदेन को लेकर वि’वाद इतना बढ़ गया कि ब’दमा’श एक युवक का अप’हर’ण कर जंगल में ले गए और शादी से महज 3 दिन पहले उसका प्रा’इ’वेट पार्ट ही का’ट दिया गया. यह गंभी’र वा’रदात उत्‍तर प्रदेश के बाग’पत जिले की..

आ’रोप है कि पी’ड़ित युवक के दोस्त ने अन्य दो साथियों से कहकर पहले उसे बंध’क बनवाया और फिर उसका गु’प्तांग काट दिया. बद’मा’श फिर उसे घाय’ल हाल’त में छो’ड़कर फ’रार हो गए. फि’लहा’ल युवक की हा’लत बेहद ना’जुक बनी हुई है जिसे उ’पचार के लिए हा’यर सें’टर रेफ’र किया गया है. 

दरअसल, मा’मला शहर को’तवा’ली अं’तर्गत ई’दगा’ह मो’हल्ले का है जहां समी’र नाम के एक यु’वक का उसी के दोस्त प’रवे’ज के साथ एक लाख रुपये को लेकर वि’वाद चल रहा था. 

स’मीर का का आ’रोप है कि उसके दोस्त पर’वे’ज का नाम लेकर उसके पास दो युवक प’हुंचे और पै’सों के लिए द’बाव बना’या जिसे त’त्का’ल देने के लिए उसने मना कर दिया. उसके बाद दोनों यु’वक उसे ज’बरन अपने साथ ले गए और जं’गलों में ले जाकर उसका गु’प्तां’ग का’ट दिया और घाय’ल हा’लत में उसे जं’गल में ही छो’ड़कर फरा’र हो गए.

जैसे-तैसे इसकी जानकारी स’मीर ने अपने परि’ज’नों को दी जिसके बाद युवक को ग’म्भीर हाल’त में जिला अ’स्पता’ल में भ’र्ती करा’या गया, जहां उसकी हा’लत को देखते हुए हाय’र सेंट’र मेर’ठ रे’फ’र कर दिया गया है. जि’ला अस्प’ताल के डॉक्टरों के मु’ताबिक यु’वक की हा’लत बे’हद चिं’ता’जन’क है.