Categories
Other

शादी की पहली सालगिरह पर निक ने प्रियंका को दिया ऐसा तोहफ़ा, जिसे देखकर आंखें फटी रह जाएंगी

पूरी दुनिया में अपनी खूबसूरती का जादू चलाने वाली और ‘देसी गर्ल’ के नाम से जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल अमेरिका के मशहूर सिंगर-एक्टर निक जोनास से शादी कर ली थी। बॉलीवुड से हॉलीवुड का शानदार सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा की 1 दिसंबर को शादी की पहली सालगिरह होगी । शादी के एक साल पूरा होने की खुशी में निक जोनास ने प्रिंयका चोपड़ा को ऐसा तोहफ़ा दिया जिसे देख कर आपके भी होश उड़ जायेंगे । तो आयिए जानते हैं कि आखिर शादी की सालगिरह पर निक ने अपनी पत्नी प्रियंका को ऐसा क्या ख़ास तोहफ़ा दिया हैं ।

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक, खबर हैं कि निक ने अमेरिका के लॉस एंजेलिस में अपनी पत्नी के लिए एक आलिशान और शानदार घर खरीदा है जिसका एरिया 2,000 स्क्वायर फुट है, और इस घर की कीमत लगभग 144 करोड़ रुपये हैं ।

निकयंका के इस महल जैसे घर में सात बेडरूम, 11 बाथरूम, खुली छत और साथ में एक बड़ा सा गार्डन भी हैं। प्रियंका के इस नये घर की खबरों पर उनकी मां मधु चोपड़ा भी मुहर लगा चुकी हैं।

आपको बता दें कि निक से पहले उनके बड़े भाई जो जोनास ने सोफी टर्नर से दुबारा शादी रचाने के बाद एक बड़ा सा घर लिया था, जिसमें फिलहाल दोनों साथ रह रहें हैं। जो जोनास का घर भी 100 करोड़ रुपये में का है और यह घर 1,500 स्क्वायर फुट की जगह में फैला हुआ हैं ।

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल 1 दिसंबर 2018 को राजस्थान के जोधपुर में शाही अंदाज में निक जोनस के साथ शादी रचाई थी। ये शादी दोनों धर्मों के पूरे रीति रिवाज से संपन्न हुई थी। प्रियंका ने पहले हिंदू धर्म के अनुसार अग्नि के सात फेरे लेकर शादी की और फिर बाद में क्रिश्चियन धर्म के मुताबिक चर्च में शादी की थी।

One reply on “शादी की पहली सालगिरह पर निक ने प्रियंका को दिया ऐसा तोहफ़ा, जिसे देखकर आंखें फटी रह जाएंगी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.