Categories
News

प्रियं’का चो’पड़ा ने ज’ब घर वा’लों के ड’र से बॉ’यफ्रेंड को अल’मारी में छु’पा दि’या था, प’कड़े जा’ने प’र हु’आ था ये बु’रा हा’ल, दे’खें…

हिंदी खबर

नई दि’ल्ली, । बॉली’वुड की मश’हूर अदा’कारा, नि’र्माता-नि’र्देशक प्रियं’का चो’पड़ा की प’हचान अब लेखि’का के तौ’र प’र भी हो’ती है। हा’ल ही में उन्हों’ने अपने पह’ली कि’ताब ‘अन’फिनिश्ड’ रिली’ज की है। इ’स कि’ताब में प्रि’यंका चोप’ड़ा ने अपनी जिं’दगी के बा’रे में ढे’र सा’रे खुला’से कि’ए हैं। कि’ताब में उन्हों’ने अ’पनी जिंद’गी के अ’च्छे और बु’रे प’लों को भी शे’यर किया है। प्रि’यंका चो’पड़ा ने कि’ताब ‘अन’फिनिश्ड’ में अपनी जिं’दगी का ए’क मजे’दार कि’स्सा भी शे’यर कि’या है।

अ’भिनेत्री ने कि’ताब में अ’पने उ’स ब्वॉफ्रें’ड का भी जि’क्र कि’या है ज’ब प्रि’यंका चोप’ड़ा अ’मेरिका में 10वीं क्ला’स में पढ़’ती थीं। उन्हों’ने अ’पने कि’ताब में इ’स ब्वॉय’फ्रेंड का ना’म ‘बॉ’ब’ ब’ताया है। जू’म वेबसा’इट के मुता’बिक प्रियं’का चो’पड़ा ने किता’ब के ज’रिए बता’या है कि ज’ब एक बा’र उन्हों’ने ब्वॉय’फ्रेंड बॉ’ब को अ’पनी मौ’सी के ड’र से अल’मारी में छु’पा दि’या था, क्यों’कि उन’को प’ता न’हीं था कि उन’की मौ’सी ज’ल्दी घ’र आ जाएं’गी।

प्रियं’का चो’पड़ा ने किता’ब में आ’गे लि’खा, ‘कि’रण मौ’सी घ’र के अंद’र आ’ईं औ’र घ’र से स’भी क’मरों को ध्या’न से देख’ने ल’गीं। मैं अप’ने बे’ड प’र बै’ठी हु’ई थी। व’ह मे’रे दर’वाजे पर आ’ईं औ’र उन्हों’ने क’हा खो’लो। मैं’ने क’हा क्या खो’लो, तो मे’रे मौ’सी से बो’ला अल’मारी खो’लो। मैं हैरा’न हो ग’ईं क्यों’कि मैं’ने अ’पनी मौ’सी को क’भी भी इ’तने गु’स्से में न’हीं दे’खा था। मैं’ने डर’ते हु’ए अल’मारी का दर’वाजा खो’ल दि’या और व’हीं से बॉ’ब नि’कला।