Categories
Other

प्रियंका गांधी ने अपनी शादी की सालगिरह पर किया कुछ ऐसा, जानकर हैरान रह जायेगें!

कांग्रेस की महासचिव और सोनिया गाँधी की बेटी प्रियंका गाँधी की शादी की सालगिरह हैं आज. आपको बता दें प्रियंका गाँधी के पति का नाम रॉबर्ट वाड्रा हैं. इनदोनो की शादी को 23 साल पुरे हो चुके हैं. अपनी शादी के सालगिरह पर प्रियंका ने ऐसा कुछ किया हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगें. आइये आपको बताते हैं प्रियंका गाँधी के शादी के पलों के बारे में.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ शादी की 23वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं. देश के सबसे बड़े बिजनेस टाईकून्स में शुमार रॉबर्ट वाड्रा से प्रियंका का विवाह 18 फरवरी, 1997 को हुआ था. शादी की 23वीं सालगिरह के मौके पर प्रियंका ने कुछ पुरानी और यादगार तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की हैं.

प्रियंका ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें कुछ उनकी शादी के वक्त की हैं, जबकि कुछ तस्वीरें मौजूदा समय की हैं. नई तस्वीरें में प्रियंका और रॉबर्ट के साथ उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें प्रियंका 13 साल की उम्र से पति रॉबर्ट को जानती हैं. उस वक्त रॉबर्ट एक सामान्य व्यक्ति की तरह ही प्रियंका से मिले थे. उनकी यही खासियत प्रियंका को सबसे ज्यादा पसंद आई थी.

ये तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, ‘लाखों यादगार पल, प्यार, आंसू, हंसी, गुस्सा, दोस्ती, परिवार और भगवान के दिए दो अनमोल तोहफे और एकसाथ जीने का बेहतरीन अनुभव… 6+23=29 साल…फॉरएवर’ प्रियंका और रॉबर्ट की शादी को 23 साल हो गए हैं, लेकिन प्रिंयका ने अपने ट्वीट में उसे 6+23=29 लिखकर ये बताने की कोशिश की है कि वे एक दूसरे को 29 सालों से जानते हैं.

वोहीं रॉबर्ट वाड्रा ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी P प्रियंका के नाम का पहला अक्षर इतने सालों के साथ ने हमें एक जैसा बनाया. अच्छे-बुरे वक्त ने जिंदगी को ज्यादा दिलचस्प बनाया. एक खुशनुमा, सेहतमंद और प्यारभरी जिंदगी के लिए शुभकमानाएं’

Leave a Reply

Your email address will not be published.