Categories
bollywood

प्रियंका चो’पड़ा ने अप’शब्द बोल कर निक जोनास को गाड़ी से उता’रा! शादी के दो साल बाद टेंश’न में दिखे…..

वायरल न्यूज़

प्रियंका को निक को कार से बा’हर निक’लने के लिए कहते देखा जा सकता है. प्रियं’का इस दौ’रान अपश’ब्द का भी इस्ते’माल करती है. निक को फिर कैब का दरवा’जा खोलते और बाहर निक’लते देखा गया.

पॉप स्टार निक जो’नास अपनी पत्नी और अभि’नेत्री प्रियं’का चोप’ड़ा के साथ आने वाली हॉली’वुड रोमां’टिक ड्रामा, ‘टे’क्स्ट फॉर यू’ में एक कैमि’यो की भूमि’का करते नजर आएंगे. डेली’मेल डॉट को डॉट यूके की रि’पोर्ट के अनु’सार निक को प्रियं’का के साथ लं’दन में एक कैब में फि’ल्म की शू’टिंग करते देखा गया, जिसके बाद यह ख’बर फैल गई.

यह जोड़ी एक तनाव’पूर्ण दृ’श्य की शू’टिंग कर रही थी और प्रि’यंका को निक को कार से बाहर निक’लने के लिए कहते देखा जा सक’ता है. प्रियंका इस दौरान अपश’ब्द का भी इस्ते’माल करती है. निक को फिर कैब का दरवा’जा खो’लते और बाहर निक’लते देखा गया. जिम स्ट्रॉ’से द्वारा लि’खित और निर्दे’शित, यह फि’ल्म सोफी क्र’मर के उपन्या’स पर आधा’रित जर्म’न भाषा की फि’ल्म ‘एसए’मएस फर डिच’ का अंग्रे’जी रीमेक है. इस फि’ल्म में सैम हे’घन भी हैं.

निक और प्रि’यंका की जोड़ी को म्यू’जिक वीडि’यो के बाद उनके फैंस परदे पर साथ में दे’खने के लिए काफी बेस’ब्री से इंत’जार था. ऐसे में ये फि’ल्म उनके फैंस के लिए कि’सी ट्री’ट से कम सा’बित नहीं होने वाली है. बता दें कि हाल ही में निक और प्रि’यंका की शा’दी को दो साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में दोनों ने सो’शल मीडि’या के जरिए एक दूसरे को शा’दी की साल’गिरह विश की थी.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोन’स से 1 दिसंबर 2018 को शा’दी की थी. 2 दिसंबर, 2018 को प्रियं’का और निक ने क्रिश्चि’यन रीति-रिवाज से शादी की. इसके अलावा रिसे’प्शन पार्टी’ज समेत पूरे इवेंट की फो’टोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. निक अमे’रिकन म्यूजि’शियन हैं. वहीं, प्रियंका चोपड़ा के वर्क’फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ‘द व्हा’इट टाइगर’ और ‘वी कैन बी ही’रोज’ में नजर आने वाली हैं. ‘द व्हा’इट टाइगर’ में उनके साथ राजकु’मार राव भी नजर आने वाले हैं.