Categories
News

बॉ’लीवुड की मश’हूर एक्ट्रे’स प्रि’यंका चो’पड़ा बा’ल क’लर क’राने प’हुंची लं’दन, लो’गों ने बु’ला दी पु’लिस, फि’र जो हु’आ, दे’खें तस्वी’रें..

हिंदी खबर

बॉ’लीवुड अ’भिनेत्री प्रियं’का चो’पड़ा जो’नास (Priyanka Chopra Jonas) बुध’वार (जनव’री 06, 2021) शा’म लं’दन में ए’क हेय’र सैलू’न जा’ने के का’रण च’र्चा में आ ग’ई हैं। दरअ’सल, ऐ’सा क’र के उन्हों’ने ब्रिटे’न के को’विड -19 लॉक’डाउन नि’यमों का उल्लंघ’न कि’या है क्यों’कि वा’यरस के न’ए स्ट्रे’न के मि’लने के बा’द इ’सके प्र’सार प’र अं’कुश लगा’ने के लि’ए, ब्रिटे’न में फर’वरी के म’ध्य त’क लॉकडा’उन की घोष’णा की ग’ई है। इ’न नि’यमों के त’हत सै’लून औ’र स्पा भी बं’द रख’ने के आ’देश दि’ए ग’ए हैं।

ब्रि’टेन में COVID-19 के का’रण जा’री लॉकडा’उन के बी’च 38 वर्षी’य प्रियं’का चोप’ड़ा जो’नास को उ’नकी माँ डॉ म’धु चो’पड़ा, औ’र उन’की पा’लतू कुति’या ‘डा’यना’ के सा’थ शा’म 4.55 ब’जे सेलिब्रि’टी स्टाइ’लिस्ट जो’श वु’ड के सै’लून जा’ते दे’खा ग’या था।

इस’के बा’द क’ई लो’गों ने सो’शल मीडि’या प’र प्रियं’का चोप’ड़ा की तस्वी’रें शे’यर क’रते हु’ए लि’खा कि से’लिब्रेटी ये क्यों सो’चते हैं कि वो बा’की लो’गों से हट’कर हैं? सा’थ ही, ये स’वाल भी उ’ठाए कि क्या लॉ’कडाउन के नि’र्देश सि’र्फ आ’म लो’गों के ही लि’ए हैं?

‘डे’ली मे’ल’ के अनु’सार, स्थानी’य लो’गों ने प्रि’यंका चोप’ड़ा द्वा’रा गाइडला’इंस का उल्लंघ’न कि’ए जा’ने प’र स्थानी’य पु’लिस को स’तर्क क’र दि’या औ’र फ़ौ’रन व’हाँ पुलि’स पहुँ’च ग’ई। पुलि’स द्वा’रा सैलू’न में मौ’जूद उस’के मालि’क जो’श वु’ड को मौ’खिक चेता’वनी दी ग’ई। हालाँ’कि, COVID-19 प्रोटो’कॉल के उल्लं’घन के लि’ए को’ई जुर्मा’ना न’हीं लगा’या ग’या।

अभि’नेत्री के ए’क प्र’वक्ता ने क’हा कि स’रकारी दिशा’निर्देशों के बा’द, प्रियं’का चोप’ड़ा जोना’स के बा’ल फि’ल्म के लि’ए जो’श वु’ड द्वा’रा क’लर क’र लि’ए ग’ए थेऔ’र व’ह वर्तमा’न में शूटिं’ग क’र र’ही हैं।

प्रि’यंका चो’पड़ा क’थित तौ’र पर लंद’न में अ’पने प’ति नि’क जो’नास के सा’थ फं’सी हु’ई हैं। व’ह अप’नी आ’गामी फि’ल्म, ‘टे’क्स्ट फॉ’र यू’ की शूटिं’ग के लि’ए श’हर में थीं। इ’स म’हीने के अं’त में फिल्मांक’न मू’ल रू’प से स’माप्त हो’ने वा’ला था, प्रोड’क्शन टी’म स’भी के लि’ए ज’ल्द से ज’ल्द अमेरि’का लौ’टने की व्य’वस्था क’रने की को’शिश क’र र’ही है।