Categories
Entertainment

बॉली’वुड ए’क्ट्रेस प्रि’यंका चो’पड़ा ने नि’क जोन’स सं’ग शा’दी कर’ने से पह’ले र’खी थी ये अजी’ब श’र्त, बो’ली शा’दी के बा’द भी ह’म लो’ग न’हीं क’रेगें..

हिंदी खबर

बॉलीवुड-हॉली’वुड एक्ट्रे’स प्रि’यंका चोप’ड़ा ने अमे’रिकी सिं’गर-एक्टर नि’क जोन’स सं’ग शा’दी की है। प्रि’यंका ने हा’ल ही में दिए एक इंटर’व्यू में नि’क जोन’स सं’ग शा’दी से पहले किए एक वा’दे को लेक’र बताया। शादी से पहले दोनों ने एक-दूस’रे से वा’दा कि’या था कि वह ह’र ती’सरे हफ्ते में मि’लेंगे, फि’र चाहे उ’न्हें दूसरे दे’श में ही फ्ला’इट ले’कर क्यों न ट्रेव’ल कर’ना पड़े। 

साल 2018 में उदय’पुर के पैले’स में प्रि’यंका चोप’ड़ा और नि’क जो’नस ने सा’त फे’रे लिए थे। दो’नों की शादी की फोटोज और वीडि’योज सो’शल मीडि’या पर खू’ब वा’यरल हुए थे। ऐ’ल यू’के संग बात’चीत में प्रियं’का चो’पड़ा ने कहा, “हम शू’टिंग रहने के चलते एक-दूसरे को हर तीसरे हफ्ते मिलते हैं। दुनि’या में हम दोनों कहीं भी क्यों न हों, एक-दूसरे से मिलने के लिए फ्ला’ई करके जा’ते हैं। महीने में कुछ दिन साथ बिताने की को’शिश करते हैं। शादी से पहले हम दोनों ने ही इस निय’म को करने का वा’दा किया था।”

ऐ’ल यू’के संग बात’चीत में प्रियं’का चो’पड़ा ने कहा, “हम शू’टिंग रहने के चलते एक-दूसरे को हर तीसरे हफ्ते मिलते हैं। दुनि’या में हम दोनों कहीं भी क्यों न हों, एक-दूसरे से मिलने के लिए फ्ला’ई करके जा’ते हैं। महीने में कुछ दिन साथ बिताने की को’शिश करते हैं।