Categories
News

शर्मना’क क’रतूत -: पत्नी को थर्ड जैंडर बता उसके प्रा’इवेट पार्ट की तस्वीर कर दी वा’यरल, देखें अभी….

खबरें

पु’लिस ने पति की तरफ से अपनी पत्नी को थ’र्ड जैंड’र बताते हुए उसके गु’प्त अंग की तस्वीरें सो’शल मी’डिया पर वा’यरल करने के जु’र्म नीचे पति, ननद और जे’ठानी के खि’लाफ अलग-अलग धा’राओं को लेकर केस दर्ज कर अगली का’र्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाए कि पु’लिस की तरफ से यह मा’मला डी.सी. के ध्यान में आने उप’रांत द’र्ज किया गया है। जिसकी अगली जां’च डी.एस.पी. सु’च्चा सिंह बल्ल की तरफ से की जाएगी।

जानकारी अनुसार जिले के एक गांव की निवासी 27 वर्षीय लड़की की शादी उसी गांव के निवासी लड़के के साथ जून 2020 को हुई थी। जिसके बाद दोनों अपनी जिंदगी व्य’तीत करने लग गए। जिससे करीब 3 महीने के बाद पति ने अपनी पत्नी को माय’के घर भेज दिया और उसे दो’बारा लेने नहीं गया। पत्नी की तरफ से बार-बार अपने पति को संदेश भे’जने पर भी वह लेने नहीं आया। मा’मला ज्यादा उल’झता देख बिचौ’ले के ध्यान में आने उ’परांत लड़के के साथ बातचीत की गई। जिस दौ’रान यह बात सामने आई कि उसकी पत्नी म’हिला नहीं बल्कि थर्ड जैं’डर है।

जिसके बाद लड़के ने लड़की को ले जाने से इं’कार कर दिया। कुछ दिनों बाद पति की तरफ से अपनी पत्नी के गु’प्त अंग की तस्वीरें सो’शल मी’डिया पर अपने रि’श्तेदारों तक पहुंचा दीं। इसका पता लगने पर लड़की ने यह मा’मला डी.सी. कु’लवंत सिंह के ध्या’न में लाया। जिन्होंने इसकी जां’च के लिए सखी वन स्टा’प सैं’टर की ऐ’डमि’नस्ट्रेट’र अनीता कुमारी को हु’क्म दिया। जिसके बाद मा’मला पु’लिस के ध्यान में लाने उप’रांत जांच शुरू की गई।

पु’लिस ने लड़की के बया’नों पर आ’रोपी पति, भाभी और ननद के खि’लाफ माम’ला दर्ज कर अगली जांच शुरू कर दी है।इस सं’बंधित मा’मले के जांच अधिकारी डी.एस.पी. सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि फिलहाल पु’लिस ने लड़की के ब’यानों पर मा’मला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिनको जल्द गिर’फ्तार कर लिया जाएगा।