Categories
breaking news

PUBG मोबाइल की भारत में वापसी हुई कं’फर्म, भारत मे स्पे’शल गेम होगा लॉ’न्च, इस तारीक को होगी लॉन्चिग

ब्रेकिंग न्यूज़

करीब एक महीने बाद पब’जी मोबा’इल ने भारत में वापसी की पु’ष्टि कर दी है। पबजी कॉरपो’रेशन ने भारत में पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) की वा’पसी का एलान कर दिया है। साथ ही कहा है कि भार’तीय यूज’र्स के लिए स्पे’शल गेम भी लॉन्च किया जाएगा। खास बात यह है कि नए गेम के लिए पबजी किसी भी चाइ’नीज कंपनियों से साझे’दारी नहीं करने का फैसला लिया है।

PUBG Corporation के एक बयान के मुताबिक पबजी मोबा’इल को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा’एगा। इसके लिए कंप’नी भारत सर’कारी की डाटा पॉलि’सी को पूरी तरह से फॉ’लो करेगी।

pubg mobile

 पबजी ने भार’तीय गेमिं’ग इंड’स्ट्री में 100 मिलि’यन डॉलर निवे’श करने का भी एला’न किया है। कंपनी ने प्रेस रि’लीज में कहा है कि उस’की पैरेंट कंपनी Krafton Inc भा’रत में 100 मिलि’यन डॉलर का निवेश करेगी। यह निवेश भा’रत में गेम्स, ई स्पो’र्ट्स, इंटरटे’नमेंट और आईटी इंड’स्ट्रीज के लिए है।

PUBG Game

पबजी कॉरपो’रेशन ने हाल ही में भार’तीय ऑफिस के लिए लिंक’डिन पर कॉर’पोरेट डेवल’पमेंट डिविजन मैने’जर के पद के लिए पो’स्ट किया है। इस जॉब के लिए पांच साल के अनु’भव मांगा गया था।

pubg प्रतिबंध: pubg alternative

बता दें कि सितंबर महीने की शुरु’आत में 200 गे’मिंग एप्स के साथ पबजी मोबा’इल को भी डाटा सिक्यो’रिटी को लेकर भा’रत में बैन कर दिया गया था, वहीं अब कं’पनी ने वाप’सी का फैसला लिया है, हालां’कि पबजी मोबा’इल की भारत में लॉन्चिं’ग की सटीक तारीख के बारे में फिल’हाल कोई जानकारी नहीं है।