Categories
Other

BIG BREAKING : अभी-अभी भारत के इस शहर में हुआ बलास्ट, श’वों के उड़े चिथड़े!

आपको बता दें अभी-अभी ख़बर आई हैं पंजाब के तरनतारन में बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि ये धमाका इतना ज्यादा भयानक था कि इसमें 15 लोगों की मौत हो गयी हैं. धमाका इतना तेज था कि शवों के चीथड़े उड़ गए. आइये जानते हैं धमाका होने की वजह क्या थी.

तरनतारन पाकिस्तान से सटा सीमांत जिला है। हालांकि, अभी धमाके की वजह का पता नहीं लग पाया है. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक नगर कीर्तन के दौरान लोग ट्रॉली में रखे पटाखों से आतिशबाजी कर रहे थे. उसी दौरान बारूद से भरी ट्रॉली में आग लग गई जिससे इतना तेज धमाका हुआ कि एक दर्जन से ज्यादा लोग काल के गाल में समा गए. यह नगर कीर्तन को पहुविंड गांव से गुरुद्वारा टाहला साहिब के लिए रवाना किया गया था. इस दौरान आतिशबाजी की वजह से ट्रॉली में आग लग गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धमाका इतना जबरदस्त था कि ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए और साथ चल रहे कई लोग इसकी चपेट में आ गए. कई लोगों के तो चीथड़े उड़ गए. उनके परिजन मलबे में शव तलाशते रहे. तरनतारन के एसपी ध्रुव दाहिया के मुताबिक घायलों को फिलहाल अस्पताल भेजा जा रहा और मौके पर विस्फोट होने की जांच की जा रही है कि आखिर किस वजह से धमाका हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.