Categories
Other

पूर्व राष्ट्रपति ने किया खुला-सा कहा- अपनी ही इंटर्न के साथ बनाये थे ‘शा-रीरिक सं-बंध’

शारी-रिक सं-बंध बनाना किसी भी मायने में गलत नहीं होता. लेकिन सोचने वाली बात ये होती हैं कि हम किसके साथ रिले-शन-शिप बनाने जा रहे हैं. उस रिले-शन-शिप में हमारा पार्ट-नर ठीकठाक हैं या नहीं. इसी बात को लेकर पूर्व राष्ट्रपति ने खुला-सा किया हैं कि उसने अपने इंटर्न के साथ ही शारी-रिक सम-बन्ध बना चुके हैं. आइये आपको बताते हैं उस राष्ट्रपति का नाम.

अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने मोनिका लेविंस्की के साथ अपने सं-बंधों को लेकर कई खु-लासे किए हैं. डेली मेल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैंने लेविंस्की के साथ अफेयर तनाव को कम करने के लिए किया था. आपको बता दें कि व्हाइट हाऊस की इंटर्न मोनिका लेविंस्की के साथ स्कैं-डल की खबरों की वजह से बिल किंलटन की काफी बद-नामी हुई थी. बिल क्लिंटन ने खुलासा किया है कि वह अपने काम की वजह से काफी तनाव में रहते थे. उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्हें बॉक्सर की तरह लगता था जो 30 राऊंड की बॉकिंसग के बाद पस्त हो गया है. इस दौरान जब मैं लेविंस्की को देखता था तो वह उनके दिलो-दिमाग को शांत कर देता था.

पूर्व राष्ट्रपति ने बताया कि मोनिका लेविंस्की के साथ अ-फेयर की खबरें आई थीं तो उनकी जिंदगी में तू-फान आ गया था. इसके बाद हिलेरी क्लिंटन के साथ शादी बचाने के लिए काऊंसिलिंग करवानी पड़ी थी. बिल क्लिंटन ने कहा कि उन्होंने लेविंस्की से माफी मांगी और कहा है कि उनकी पूरी जिंदगी की तुलना इसी अफेयर से की जाती है. इतना ही नहीं, इस स्कैंडल के चलते बिल क्लिंटन को वर्ष 1998 में महाभियोग का भी सामना करना पड़ा था.

गौरतलब है कि मोनिका लेविंस्की वर्ष 1995 के दौरान व्हाइट हाऊस में इंटर्न के तौर पर काम करती थीं. उसी वक्त बिल क्लिंटन देश के राष्ट्रपति थे. मोनिका उस समय महज 22 साल की थीं जब उनके और बिल क्लिंटन के बीच यौ-न सं-बंध बने थे. एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान मोनिका ने बताया था कि 1995 से लेकर 1997 तक उनके और बिल के बीच करीब 9 बार यौ-न सं-बंध बने थे और यह उन दोनों की सहमति के साथ हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.