Categories
Other

आज की रात कर लें ये महाउपाय, आयेगा इतना धन कि 7 पीढ़ियां करेंगी राज!

हिन्दू धर्म में शरद पूर्णिमा का बहुत खास महत्व होता है. मान्यताओं के अनुसार इस दिन रात में खीर बनाकर चाँद की रोशनी में रखकर अगले दिन खाने से शरीर के रोग से छुटकारा मिलता है. इस दिन माँ लक्ष्मी की पूजा की जाती है. ऐसा कहा जाता है इस दिन माँ लक्ष्मी का जन्म हुआ था. शास्त्रों के अनुसार शरद पूर्णिमा के दिन आसमान से अमृत की वर्षा होती है.

शास्त्रों में शरद पूर्णिमा की रात को बहुत सारे उपाय करना बताया गया है जिससे माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं. इस दिन लोग व्रत करते हैं और माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए पूजा करते हैं आज हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहे हैं जिसे करने से आपको अधिक धन का लाभ होगा.

इस दिन रात में करें ये महाउपाय

शरद पूर्णिमा के दिन रात में एक लकड़ी की चौकी पर स्वास्तिक बनाएं और उसे चंद्रमा उदय होने वाली दिशा की ओर रख दें. इसके बाद स्वास्तिक पर एक लोटा पानी भरकर रख दें और एक गिलास मे रूपये और गेहूं भरकर रखें और उसी गेहूं के 13 दानें हाथ में लेकर पूर्णिमा की कथा सुनें. कथा सुनने के बाद गिलास और रुपये कथा सुनाने वाली को भेंट करें और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लें. शरद पूर्णिमा के दिन ये महाउपाय करने से इतना पैसा बरसेगा की आपको कभी जीवन में धन की कमी नहीं होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.