Categories
News

ये पो’जिशन लड़कियों को जल्द कर देती है प्रेग्नें’ट, भू’ल कर भी न करें ये..देखें…

हिंदी खबर

शा’दी के बा’द ह’र पु’रुष औ’र महि’ला की ख्वा’हिश मा’ता-पि’ता ब’नने की हो’ती है। जि’सके लि’ए वो से’क्स कर’ते हैं। लेकि’न क’भी ऐ’सा हो’ता है कि ला’ख को’शिशों के बाव’जूद भी ह’में संता’न का सु’ख ज’ल्दी प्रा’प्त न’हीं हो’ता है। क’ई बा’र पुरु’षों के जन’नांग से निक’लने वा’ले स्प’र्म औ’र महि’लाओं के श’रीर से निक’लने वा’ले अं’डाणु का आ’पस में मिल’न न’हीं हो पा’ता है।

तकि’या पो’जिशन: म’हिला के श’रीर के नी’चे त’किया डाल’कर नितं’ब को ऊ’पर उठा’एं। इ’ससे पोजी’शन में म’र्दों द्वा’रा जि’तना सीमे’न रिली’ज हो’ता है व’ह फीमे’ल सर्वि’क्स त’क आसा’नी से पहुं’च जा’ता है।

सा’इड पोजि’शन: पार्ट’नर के सा’इड में ले’टकर से’क्स क’रना भी का’फी कार’गर रह’ता है। इ’स पोजि’शन में मे’ल स्प’र्म को सर्वि’क्स के पा’स आ’ने का ज्या’दा चां’स रह’ता है।

डॉ’गी स्टा’इल: डॉ’गी स्टाइ’ल को भी गर्भा’धारण के लि’ए बेह’तर पोजि’शन मा’ना ग’या है। इस’में भी स्प’र्म स’र्विक्स के पा’स जा’ता है।

मि’शनरी पो’जिशन: इ’स पो’जिशन में से’क्स के दौ’रान पु’रुष ऊप’र हो’ता है औ’र म’हिला नी’चे। इ’स पोजिश’न का फा’यदा य’ह हो’ता है कि पे’निस का का’फी अं’दर त’क प्रवे’श संभ’व हो पा’ता है।