Categories
Other

राजदीप सरदेसाई द्वारा लिए गये रिया के इंटरव्यू से ही सुशांत की बहन ने सामने लायी अभिनेत्री ये बड़ा झूठ

एक तरफ तो रिया चक्रवर्ती राजदीप सरदेसाई को दिए इंटरव्यू में खुद को बेक़सूर बता रही है और आंसू बहा कर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रही है. वहीँ दूसरी तरफ रिया के डिलीट व्हाट्स ऐप चैट से ऐसे ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो ये बताते हैं कि रिया उतनी भी मासूम नहीं जितनी वो दिखने की कोशिश कर रही है. राजदीप सरदेसाई को दिए गये इंटरव्यू में सुशांत की बहन ने रिया के बयान से ही सामने लायी अभिनेत्री ये झूठ. जिससे केस में आ जायेगा नया मोड़.

श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू की एक क्लिप साझा की है। इसमें रिया कहती हैं, ‘खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जिसे मैं सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश कर रही थी। इसकी कीमत 72 लाख रुपये है। इस पर मैंने 50 लाख का लोन लिया है। सारे पेपर मैंने ईडी को दे दिए हैं। इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख रुपये अभी देने हैं। 17 हजार रुपये की मेरी हर महीने की ईएमआई है। पता नहीं अब मैं इसे कैसे भरूंगी।’अब श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती की इस बात पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘आप इस बात से परेशान हैं कि आप 17 हजार रुपये की EMI का भुगतान कैसे करेंगी? कृपया मुझे बताएं कि आप भारत के सबसे महंगे वकील को कैसे भुगतान कर रही हैं?’

रिया चक्रवर्ती ने अपना केस लड़ने के लिए मशहूर वकील सतीश मानशिंदे को हायर किया है। मानशिंदे वही वकील हैं जिन्होंने सलमान खान और संजय दत्त का केस लड़ा था। सतीश देश के जाने- माने और महंगे वकीलों में से एक हैं। 2010 के रिकॉर्ड के अनुसार, वो एक दिन का करीब 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं।हाल ही में ऐसे दावे किए जा रहे थे कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ये केस फ्री में लड़ रहे हैं। एएनआई से बातचीत में मानशिंदे ने कहा कि मैंने इस केस के लिए फ्री में अपनी सेवा देने की पेशकेश नहीं की। ये सच्चाई नहीं हैं। किसी केस के लिए फीस, मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच का मुद्दा है।