Categories
Other

BIG BREAKING: अभी-अभी दिल्ली के इन इ-लाकों में लगी धा-रा 144!

दिल्ली का माहौल बद से बद-तर होता जा रहा हैं. लोग अब एक दूसरे को पत्थर मा-र कर घा-यल कर दे रहे हैं. अब तो कहीं ना कहीं ऐसा लगने लगा हैं कि भारत की राजधानी दिल्ली का जाति-वाद के कारण नामोनिशान ना मिट जाएं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंच रहे विधायक और अधिकारी. मुख्यमंत्री ने दिल्ली हिं-सा को लेकर अधिकारियों और विधायकों की आपात बैठक बुलाई है. आइये आपको बताते हैं कौन कौन से इलाकें में धारा 144 लगा दी गयी हैं.

कहीं पत्थर-बाजी हुई, कहीं पेट्रोल पंप में आ-ग लगा दी गई, कहीं दुकानों को आ-ग के हवाले किया गया तो कहीं पुलिस के सामने ही शख्स गो-ली दागता दिखा. सुलगती उत्तर पूर्वी दिल्ली में हंगामे और बवाल की वजह से पूरे उत्तर पूर्वी दिल्ली में धा-रा 144 लागू कर दी गई है.  पूरे इलाके में पुलिस फोर्स की भारी तैनाती की गई है.  दिल्ली से सटे दूसरे राज्यों के सीमावर्ती जिलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है. 

दिल्ली के कई इलाकों में चल रही हिं-सा के कारण एहतियातन पांच मेट्रो स्टेशन, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एंक्लेव और शिव विहार बंद कर दिए हैं. ट्रेनों को वेलकम मेट्रो स्टेशन पर ही रोक दिया जा रहा है, इससे आगे कोई मेट्रो नहीं जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.