Categories
Other

मुरादाबाद के बाद अब इस जगह हुआ सेना के जवान पर हम-ला

देश में कोरोना के बढ़ते मरीज़ों की संख्या को देखते हुए मेडिकल टीम जाँच में जुटी है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के नागफनी था-ने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में कल कोरोना जाँच के लिए गई मेडिकल टीम पर हम-ला कर दिया गया। बस ये ही नहीं उनके साथ गई 108 मेडिकल एंबुलेंस पर स्थानीय लोगों ने प-थ-रा-व भी किया. मुरादाबाद के बाद एक और राज्य जहाँ गश्ती लगा रहे पुलि-स वालों पर हम-ला किया गया.

कोरोना वॉरियर्स पर हम-ले की घ-ट-ना-एं रुकने का नाम नहीं ले रही है. अब राजस्थान में पुलि-स टीम पर हम-ला किया गया है. टोंक में कोरोना प्रभावित अल्पसंख्यक इलाकों में गश्त करने गई पुलि-स पर लोगों ने घेर कर हम-ला किया गया. ला-ठी-डं-डे और त-लवा-र से हुए हमले में तीन पुलि-सक-र्मी ज-ख्मी हैं. उन्हें टोंक के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसी दिन बिहार के औरंगाबाद में भी मेडिकल टीम पर हम-ला किया गया था. दरअसल, जिले के गोह थाना के अकौनी गांव में दिल्ली से किसी व्यक्ति के आने की सूचना पर डॉक्टरों की टीम पहुंची थी. टीम के पहुंचते ही कुछ लोगों ने हम-ला कर दिया. हम-ले में डॉक्टर, ड्राइवर एवं एक अन्य कर्मी को चो-ट लग गई. ग्रामीणों ने गाड़ियों में भी तो-ड़-फो-ड़ की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.