Categories
Other

राखी सावंत कोरोना वायरस खत्म करने पहुंची चीन, बोली मेरे पास इसकी दवा हैं!

आपको बता दें पिछलें कई दिनों से चीन में भयावह स्तिथि बनी हुई हैं. लोग वहां काफी सावधानियां बरत रहे हैं. वोही बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानि राखी सावंत का दावा हैं कि इनके पास कोरोनो वायरस को खत्म करने की दवा हैं. उन्होंने वीडियो में ये बात खुद कबूला हैं. आइये आपको बताते हैं पूरी बात और दिखाते हैं वीडियो. राखी सावंत ने फ्लाइट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कोरोना वायरस का जिक्र करती नजर आ रही हैं. वह वीडियो में कह रही हैं कि वे इस वायरस से बेखौफ हैं और इसे खत्म करने के लिए चीन जा रही हैं.

वीडियो में राखी ने बताया कि उन्होंने अमेरिका के नासा से इस वायरस को खत्म करने के लिए दवाई मंगाई है और अब चीन जाकर इसका खात्मा करके ही दम लेंगी. उन्होंने लोगों से उनके लिए भी प्रार्थना करने की बात कही हैं. वीडियो के साथ राखी ने कैप्शन में लिखा भी है कि वे कोरोना वायस को मारने के लिए चाइना जा रही हैं. राखी का ये वीडियो लोगों को काफी फनी लग रहा है. राखी रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने मंगलसूत्र भी पहन रखा है. चीन में 400 से ज्यादा लोग इस वायरस के कारण मौत की नींद सो चुके हैं. चीन के वुहान प्रांत में ये वायरस सबसे ज्यादा एक्टिव है.

आपको बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने नागरि‍कता संशोधन कानून (CAA) और NRC को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन करने और इससे डरने वाले लोगों को एडवाइस दी थी. राखी सावंत ने आगे ऐसे लोगों को एडवाइस देते हुए कहा, ‘अगर आप देश नहीं जाना चाहते हो या अगर आपके पास कोई पुराने कागजात नहीं हैं तो चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप सब लोग रहो हिंदुस्‍तान में. आप लोग बैंक से लंबा सा लोन ले लो. बस बैंक पूरा साबित कर देगी कि आप हिंदुस्‍तानी हो. चिंता की कोई बात नहीं है. चलो जाओ लोन ले लो.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.