Categories
Other

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- बो-ल्ड सीन करने के बाद…

अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अदाकारी और फिल्में जैसे ‘अंधाधुन’ में शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को लेकर कुछ चौंका देने वाले खुलासे किये हैं . उनका कहना कि वह ऐसी फिल्में या प्रोजेक्ट्स नहीं करती जिससे जिनसे वह सहमत नहीं होती हैं .

राधिका ने कहा कि कई एक्ट्रेस और एक्टर किसी भी तरह के काम करने को तैयार हो जाते हैं , जो की बहुत ज्यादा पेरशान करने वाला भी होता हैं. उन्होंने कहा की – फिल्म ‘बदलापुर’ में एक बोल्ड सीन करने के बाद उन्हें सेक्स कॉमेडी जैसी फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए थे .राधिका ने कहा की लोग मानते हैं, कि मैं फिल्मों में इसी तरह के सीन करती हूं.

उन्होंने कहा की वह कॉमेडी, सेक्स कॉमेडी और ऐसी कोई भी फिल्में नहीं करेंगी जो उनकी आइडोलॉजी से मिलती-जुलती नहीं होंगी . शॉर्ट फिल्म ‘अहल्या’ का एक बोल्ड सीन देखने बाद वे कहते हैं कि तुम लगातार इस तरह किरदार कर रही हो. मैंने कहा कि तुम बताओ कहां किया? वे कहते हैं ‘अहल्या’ और ‘बदलापुर’ में. तब मैंने कहा कि ये आपकी समस्या हैं, मैं ऐसी कोई चीज नहीं करने वाली.”

राधिका आप्टे ने कहा कि उन्हें कई बार रिजेक्शन का भी सामना करना पड़ा हैं . इसे लेकर उन्होंने कहा की वह नहीं जानती थी कि उनके करियर के लिए यह ठीक होगा की नहीं. उन्होंने कहा,“मुझे लगता है कि प्रोगेसिव होने के नाम पर लोग कुछ भी लिखते हैं. पुरुषों से नफरत करना प्रोगेसिव होना नहीं है. फिल्में एक कहानी बताने वाला माध्यम है, लेकिन बतौर डायरेक्टर और राइटर आप कुछ भी नहीं कर सकते. मेरे लिए आपका नजरिया और स्टोरी बहुत महत्वपूर्ण है. मैं एक पुरुष से नफरत कर सकती हूं लेकिन मेरे नजरिए से. आप क्या दिखाते हैं ये बहुत महत्वपूर्ण है. अगर मैं किसी मेकर के नजरिए और स्टोरी से सहमत नहीं हूं, तो मुझे वो फिल्में नहीं मिलती.”

राधिका आप्टे ने एक उदारहरण देते हुए कहा, “एक महिला के बदले पर आधारित फिल्म थी जिसमें महिला के साथ जघन्य बलात्कार और बहुत कुछ होता है. तो उसे वैसा करने की जरूरत होती है, जैसा पुरुष ने महिला के साथ किया. तब मैंने कहा कि इस फिल्म के एंड में कुछ और भी होना चाहिए. मतलब महिला एक पुरुष की तरह है. मैंने कहा कि महिलाएं पुरुष की तरह नहीं बनना चाहती. क्योंकि वे कहते हैं कि ये महिलाओं पर आधारित फिल्म है. राधिका ने कहा की डायरेक्टर और उनके बीच ऐसा कई बार हुआ है. एक महिला के तौर पर फिल्मों ने कई बार उन्हें विचलित किया हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published.