Categories
Other

60 साल बाद खुश हुए राहु केतु , इन 4 राशियों पर बरसेगा धन

ज्योतिष शास्त्र में राहू-केतु का बहुत अधिक महत्व है।राहु -केतु को जन्म से ही वक्री ग्रह माना जाता है।ज्योतिषियों के अनुसार ग्रहों का प्रभाव हर किसी की जिंदगी पर पड़ता है. अगर आपके ग्रह अच्छे चल रहे हैं तो आपका दिन भी अच्छा जाएगा लेकिन अगर ग्रहों की चाल सही नहीं है तो आप के ऊपर कोई परेशानी आ सकती है| ज्योतिष गड़ना के अनुसार  पूरे 60 साल के बाद ऐसा संयोग बना है की राहू केतु इस बार प्रसन्न हुए है और ऐसे में कुछ ऐसी राशियाँ है जिनपर राहू केतु की सबसे ज्यादा कृपा बरसने वाली है |

तो आइये जानते हैं कौन कौन सी हैं वो राशियाँ जिनपर राहू केतु अपनी कृपा दृष्टि डालने वाले हैं

मकर राशि-

मकर राशि के लोगों पर राहु केतु अपनी विशेष कृपा बरसाने वाले हैं। इस राशि के लोगों का आत्मविश्वास उच्च शिखर पर रहेगा। आप जो भी काम करें उसे समझदारी के साथ करें नहीं तो भारी नुक़सान उठाना पड़ सकता है। इस शुभ योग से आपको पैसों का लाभ होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आने वाला समय बहुत शुभ साबित होगा ।परिवार का शयोग मिलेगा ओर घर में ख़ुशियाँ आएँगी। अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो ये समय अच्छा साबित होगा। आपको आने वाले समय में धन का लाभ होगा।

कुंभ राशि

कुम्भ राशि के लोगों के लिए शुभ समय आने वाला है। अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें नहि तो नुक़सान होगा। आपको अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखना होगा। नौकरी वाले लोगों के लिए ये समय शुभ रहेगा, धन का लाभ होने के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों पर राहु केतु जमकर मेहरबान होने वाले हैं ।नौकरी वाले लोगों को उन्नति मिलने के योग हैं। अगर आप कोई नया काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो ये समय शुभ है।इस राशि के लोगों को सफलता मिलेगी और साथ ही धन का लाभ होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.