Categories
Other

400 साल बाद खुश हुए राहु-केतु, इन 3 राशि वालों की लगेगी लॉटरी!

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर दिन किसी न किसी ग्रह की चाल में परिवर्तन होता है। ग्रहों की चाल में जब कोई बदलाव होता है तो उसका सीधा असर इंसान के जीवन पर पड़ता है। ज्योतिषियों के अनुसार पूरे 400 साल बाद बन रहा है ऐसा संयोग जब राहु केतु प्रसन्न हो रहे हैं। शास्त्रों के अनुसार ये ग्रह पापी माने जाते हैं लेकिन अगर ये प्रसन्न हो जाते हैं तो राशियों पर अच्छा प्रभाव डालते हैं।

राहु केतु इस महा संयोग पर बहुत खुश नजर आ रहे हैं और अपनी कृपा 3 राशि के जातकों पर बना रहे हैं। आइए जानते हैं कौनसी हैं वह 3 राशियों कौन सी है जिसके ऊपर यह दोनों ग्रह अपनी कृपा बरसा रहे हैं।

राहु केतु की कृपा से इन तीन राशियों के जीवन में ख़ुशियाँ आएँगी और साथ ही व्यापार में वृद्धि होगी एवं धन में भी अपार वृद्धि होगी। अगर कोई व्यक्रि नौकरी की तलाश कर रहा है तो ये समय शुभ है।पारी वृक रिश्तों में मज़बूती आएगी। राहु केतु की कृपा से इन राशि वालों के जीवन से सारी परेशनियाँ ख़त्म हो जाएँगी। व्यापारियों के लिए ये समय बहुत शुभ साबित होगा।घर में एवं जीवन में सुख शांति का बहाल होगा।

हम जिन राशियों की बात कर रहे हैं वह राशियां है सिंह राशि, तुला राशि तथा कुंभ राशि । इन तीनों राशियों पर राहु और केतु बहुत खुश है तथा इस राशि के जातक इस समय बहुत ही भाग्यशाली साबित होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.