Categories
News

बड़ी खबर-: राहुल गॉधी से शादी करनें जा रही ये महिला, एयरपोर्ट पर……

खबरें

एयरपोर्ट पर एक महिला हं’गा’मा करते हुए मेन गेट तक पहुंच गई। वह अंदर जाने की जि’द कर रही थी। उसके पास चार-पांच बैग थे, लेकिन टि’कट नहीं था और न ही कहीं जाना था। वह बार-बार सु’रक्षा क’र्मियों से वि’वाद कर रही थी। फिर अचानक रौ’ब झा’ड़ते हुए बोली- वह राहुल गांधी की पत्नी बनने वाली है। राहुल उससे मिलने नहीं आता, इसलिए वह उससे शादी करने जा रही है। फिर तुम सब मुझे सै’ल्यूट करोगे। सुर’क्षाकर्मि’यों से बार-बार अंदर जाने देने की जि’द कर रही थी। महिला के नहीं मानने पर सुर’क्षाक’र्मियों ने पु’लिस को सूच’ना दी। पु’लिस के समझाने के बाद वह अपने घर लौ’टने को रा’जी हुई

सि’क्युरि’टी गार्ड ने उसे ह’टाना चाहा, वह नहीं मानी तो पु’लि’स बुलाना पड़ी। पु’लि’स ने महिला के पर’देशीपुरा क्षे’त्र में रहने वाले प’रि’जन की जा’नकारी निकाली। जांच में पता चला उसे मान’सिक बीमा’री है और आए दिन घर से निकल जाती है। फिर ऐसे ही वि’वाद करती है।

काफी देर तक हं’गामे के बाद पु’लिस ने महिला के प’रिजनों से संप’र्क किया। महिला परदेशीपुरा क्षेत्र की रहने वाली है। परिजनों ने बताया कि वह मा’नसि’क रूप से असं’तुलि’त है। महिला पहले भी कई बार इस तरह की ह’रक’तें कर चुकी है।