Categories
Other

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को लगाया जोरदार थप्पड़, बोलीं- ‘औकात में…

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस है वो अपने लुक को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, दूसरी तरफ बात करें उनके पति राज कुंद्रा कि तो वो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं. शिल्पा के अक्सर फिल्मों या रियालिटी शो में काम करने के बावजूद राज कुंद्रा ने कभी फिल्म इंडस्ट्री में आने की इच्छा जाहिर नहीं की, लेकिन आपको बता दें कि वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं.

राज कुंद्रा की सक्रियता का ही कमाल है कि वो फिल्मों में काम न करते के बावजूद उनके टिकटॉक पर 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. बता दें कि राज कुंद्रा के 1 मिलियन फॉलोअर्स की खबर जानकर कई सेलिब्रिटीज चौंक गए हैं. राज भी इससे काफी खुश हैं और अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you everyone for the love and appreciation 1 million followers on Tik Tok in 3 months Kaisey??? 😁😁 it’s been fun! @theshilpashetty

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

आपको बता दें कि राज कुंद्रा गाने पर ‘न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे’ पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच शिल्पा शेट्टी भी वहां पहुंच जाती हैं और राज को एक ‘थप्पड़’ लगाती हैं. जिसके बाद शिल्पा कहती हैं, ‘औकात में रहो, मेरे पति हो.’ राज कुंद्रा ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘इस प्यार के लिए सभी लोगों का शुक्रिया. टिक टॉक पर 3 महीने में एक मिलियन फॉलोअर्स कैसे? ये मजाक है! शिल्पा.’

आपको बता दें कि 15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज की बेटी का जन्म हुआ था और उन्होंने 21 फरवरी को बच्ची के आने की खबर दुनियाभर को दी थी. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के हाथ की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उसका नाम समिशा रखा गया है. अब शिल्पा की बेटी 1 महीने की हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.