Categories
Other

ये है मशहूर बॉलीवुड अभिनेता राज कुमार की खूबसूरत बेटी, आप भी देखें तस्वीरें

हिन्दी सिनेमा जगत में यूं तो अपने दमदार अभिनय से कई सितारों ने दर्शकों के दिल पर राज किया लेकिन एक ऐसा भी सितारा हुआ, जिसे सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री ने भी ‘राजकुमार’ माना और वो थे संवाद अदायगी के बेताज बादशाह कुलभूषण पंडित उर्फ राजकुमार.        

जैसा कि हम सब जानते हैं कि 90 के दशक में हमने काफी फिल्मी देखी है जिसमें से कई फिल्में आज भी हम उतना ही देखना पसंद करते हैं जितना पहले करते थे. उन्हीं में से एक अभिनेता है राजकुमार. आपको बता दें कि अभिनेता राज कुमार 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने अभिनय के चलते अपनी एक अलग पहचान बनाई है आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता राज कुमार की बेटी के बारे में।

आपको बता दें कि अभिनेता राज कुमार की बेटी का नाम वास्तविकता पंडित है. वास्तविकता की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. वास्तविकता बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आई हैं. वास्तविकता ने साल 1996 में फिल्म ‘ऐसी भी क्या जल्दी है’ में छोटे किरदार के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हो पाई थी. दस साल की कोशिशों के बाद उन्हें फिल्म ‘एट : शनि’ में लीड किरदार मिला लेकिन फिर भी वो फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं और वास्तविकता केवल एक स्ट्रगलर बन कर ही रह गईं.

वहीं वास्तविकता का नाम शाहिद कपूर से जोड़ा गया. वास्तविकता ने शाहिद के करीब आने के लिए उनके पास ही फ्लैट ले लिया था. शाहिद कुछ समय तक तो उनकी हरकतों को नजरअंदाज करते रहे लेकिन जब वो खुद को शाहिद की पत्नी बताने लगी थीं तब अंत में शाहिद को वास्तविकता के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करानी ही पड़ी. यहां तक कि उन्हें 2000 में एक फिल्म हाथ लगी थी लेकिन डायरेक्टर ने कुछ समय बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.