Categories
bollywood

रि’यल ला’इफ में भी टी’चर रह चुके हैं राज’कुमार राव, शे’यर किए ये कि’स्से..

बॉलीवुड ब्रेकिंग

अभि’नेता का कह’ना है, “कॉल सें’टर अभी गुड़’गांव में आ’ना शुरू हुआ था और मेरे दो’स्तों में से अधि’कांश कॉल सेंट’र की नौक’रियों में शा’मिल हो गए थे और मैं वा’स्तव में भा’षा के साथ अच्छा नहीं था.”

राजकुमार राव

बॉली’वुड ए’क्टर की अपक’मिंग फि’ल्म छलां’ग इन दिनों का’फी चर्चा में है. अमे’जन प्राइ’म वी’डियो पर रिली’ज होने जा रही इस फि’ल्म में राजकु’मार राव एक पीटी टीचर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. हा’लांकि, कम ही लोग इस बात से वा’किफ हैं कि राज’कुमार रि’यल ला’इफ में भी एक टी’चर रह चुके हैं. वह दर’असल ए’क्टिंग में करि’यर बनाने से पहले गुड़’गांव के एक स्कू’ल में ड्रा’मा टीचर थे.

अभि’नेता का क’हना है, “कॉ’ल सें’टर अभी गुड़’गांव में आ’ना शुरू हुआ था और मेरे दो’स्तों में से अधि’कांश कॉल सेंटर की नौक’रियों में शा’मिल हो गए थे और मैं वा’स्तव में भा’षा के साथ अ’च्छा नहीं था.” बता दें कि फि’ल्म का ट्रे’लर पहले ही रि’लीज हो चुका है और यह का’फी धूम मचा रहा है. राज’कुमार ने ये भी बता’या कि उन्होंने ए’क्टिंग प्रोफे’शन क्यों चुना था.

उन्हो’ने कहा, “मैंने सो’चा कि मुझे अति’रिक्त पॉ’केट मनी क’माने के लिए क्या क’रना चा’हिये? तब मैं कॉ’लेज के दूसरे साल में था. मैंने सो’चा कि मुझे वही करना चा’हिए जो मुझे बहुत प’संद है इसलिए मैंने गुड़’गांव के से’क्टर 14 में केवी पब्लि’क स्कू’ल जिसे कहा जाता है, उनके वा’र्षिक दि’वस समा’रोह के लिए 1 ना’टक किया. मैं वहां 3 म’हीने रहा और फिर मैंने खुद पर ध्या’न केंद्रि’त किया और सीखा.

 
राज’कुमार राव ने बता’या कि उनके स्टू’डेंट उन्हें बे’हद प्यार करते हैं. उन्होंने कहा, “छा’त्र मुझ’से प्यार करते हैं क्यों’कि हम उन्हीं के उ’म्र के थे. वा’स्तव में उ’म्र का अंतर नही था. इस’लिए वह मेरे साथ एक दोस्त की तरह व्यव’हार किया करते थे.” यह फि’ल्म 13 नवं’बर को अमे’जन प्राइ’म वीडि’यो पर रिली’ज होने के लिए पूरी तरह से तैया’र है.

क्या है फि’ल्म की का’स्ट?
हंस’ल मे’हता द्वारा निर्दे’शित, यह फि’ल्म लव फि’ल्म्स प्रोड’क्शन है और गुल’शन कु’मार और भूष’ण कुमार द्वारा प्रस्तु’त की गई है. अजय देव’गन, लव रंजन, अं’कुर गर्ग द्वारा नि’र्मित इस फि’ल्म में बहु’मुखी अभि’नेता राजकु’मार राव और नुस’रत भरु’चा ने मु’ख्य भूमि’काओं में सौर’भ शु’क्ला, सती’श कौ’शिक, जीशा’न अय्यू’ब, इला अ’रुण और जतिन सरना के साथ प्रमु’ख भूमि’काएं निभाई हैं.