Categories
News

बड़ा खु’ला’सा-मौनी रॉय ने ट्वि’टर पर बर’साया राज’नाथ सिंह के लिए प्या’र, यूजर ने कहा NCB को आमं’त्रण मत दो…

हिंदी खबर

मौनी रॉय आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मौनी का नाम टीवी की मशहूर एक्’ट्रेसे’स में शामिल होता है. सीरि’यल ‘नागिन’ में मौनी का ना’गि’न वाला अं’दाज लोगों को खूब भाया था. मौ’नी की खू’बसू’रती किसी’ बॉली’वुड एक्’ट्रेस से कम नहीं है. मौ’नी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गो’ल्ड’ से बॉली’वुड में डेब्’यू भी कर चु’की हैं.

हाल ही में एक्”ट्रेस ने मा’लदी’व्स में अपना 35वां जन्म’दिन मना’या है. इस खा’स मौ’के पर उन्हें फैं’स से लेकर सि’ता’रों तक ने जन्मदिन की ढेरों’ब’धा’ई दी. मौ’नी रॉ’य’ ने उन सभी लोगों का शुक्रि’या अदा’ किया’, जिन्होंने एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया. लेकिन इस दौ’रान मौ,नी से एक ऐसी गलती हो गयी, जिसकी वजह से सोशल मी’डिया यूज’र्स उ’न्हें ट्रो’ल करने लगे.

बता दें, मौनी को जन्म’दि’न की ‘ देने वालों में से एक मीडिया पर्स’ना’लिटी राज नायक भी थे. लेकिन एक्’ट्रेस ने उन्हें थैं’क यू कहने की बजाय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को अपने ट्’वीट में टैग करके उन्हें धन्य’वाद कह’ दिया. इतना ही नहीं, मौनी ने अपने ट्वी’ट में हार्ट इमो’जी का भी इस्’तेमा’ल किया. जैसे ही यू’जर्स का ध्यान मौनी की इस गलती पर गया, वे उनकी टांग खींचने लगे.

अपने इस ट्वीट के बाद मौ’नी रॉय सो’श’ल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. एक यू’जर ने मौनी को ट्रो’ल करते हुए लिखा है, “बहन ‘ वाले’ ‘ ले ‘जाएंगे”. तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “आप’ने तो सीधे डिफेंस मि’निस्टर को टैग कर दिया, वो इलाका तो कंगना मै’म का है”. मौनी की इस गलती के बाद लोग उन्हें और रा’जना’थ ‘ को ले’कर ‘ भी ‘बनाने लगे हैं.


हालां’कि बाद में अपनी गल’तीका होने पर मौनी ने इस ट्वीट 7को डिलीट किया और सही श,ख्’स’ को अपने ट्वीट में टैग किया. बात करें मौनी के वर्क फ्रं’ट की तो हाल ही में एक्ट्रेस की # ‘लंद#न ‘’ रिलीज़ हुई है. इस सी”रीज में मौ’नी के काम को दर्श’क काफी पसंद कर रहे हैं. बात करें फि#ल्मी क’रिय’र ‘की तो आ’ने वाले समय में अभि#नेत्री अयान मुखर्जी’की फि’ल्,म ‘ब्रह्मा,,स्त्र’ में दिखा’ई देने वाली हैं.