Categories
bollywood

अस्प’ताल की ओर से रजनी’कांत की सेहत को लेकर आई बड़ी ख’बर! बोले- अभी कुछ दिन…….

डेली बॉलीवुड

अस्प’ताल ने बताया है कि रजनी’कांत की सेहत में धीरे-धीरे इंप्रू’वमेंट देखने को लि रही है. हालांकि उनका ब्ल’ड प्रेशर अभी भी ज्यादा है लेक‍िन बीते दिन से उनकी कंडीशन बेहतर है. अस्प’ताल की ओर से एक राहत की खबर भी दी गई है कि रजनी’कांत के स्वा’स्थ्य जांच में अभी तक कुछ बड़ी सम’स्या नहीं मिली है.

हाल ही में साउथ सुपर’स्टार रजनी’कांत को तबीयत बिगड़ने के कारण अस्प’ताल में एड’मिट करना पड़ा था. वे अपनी फिल्म Annathe की शूटिंग कर रहे थे, जिस दौरान उन्हें ब्लड प्रेशर की दिक्कत होने लगी. अध‍िक परे’शानी होने पर उन्हें हैदरा’बाद के अपोलो अस्प’ताल में भर्ती कर’वाया गया. अब रजनी’कांत की लेटे’स्ट हे’ल्थ रिपोर्ट सामने आई है. खबर है कि ए’क्टर की सेहत में सुधार है. अपोलो हॉस्प‍ि’टल्स की तरफ से प्रेस रिलीज जारी कर इसकी सूचना दी गई है. 

अस्प’ताल ने बताया है कि रजनी’कांत की सेहत में इंप्रू’वमेंट है. हा’लांकि उनका ब्लड प्रेशर अभी भी ज्यादा है लेक‍िन बीते दिन से उनकी कंडी’शन बेहतर है. अस्प’ताल की ओर से एक राहत की खबर भी दी गई है कि रजनी’कांत के स्वा’स्थ्य जांच में अभी कुछ बड़ी सम’स्या नहीं मिली है. शन‍िवार को दोबारा जांच होगी, जिसकी रिपो’र्ट शाम तक आ जाएगी. उनके ब्ल’ड प्रेशर पर लगातार निगरानी रखी जा रही है. इसे देखते हुए उन्हें पूरे आराम की सलाह दी गई है. अभी किसी को भी उनसे मिलने की इजा’जत नहीं दी गई है. शाम को रिपोर्ट आने के बाद रजनी’कांत को अस्प’ताल से छुट्टी देने पर फैसला लिया जाएगा. 

अपोलो ग्रुप ऑफ हॉस्प‍ि’टल्स की ज्वा’इंट एमडी संगीता रेड्डी ने भी कहा कि रजनी’कांत ठीक हैं. उनकी हालत अभी स्थ‍िर है. अस्प’ताल से उनकी छुट्टी को लेकर कल फैसला लिया जाएगा.  

शूट‍िंग के दौरान रजनी’कांत को हुई थी ये स्वा’स्थ्य परेशा’नी     

इससे पहले भी अपोलो हॉस्प‍ि’टल्स की तरफ रजनी’कांत की सेहत को लेकर एक बयान जारी किया गया था.  बयान के मुताबिक- ‘मिस्टर रजनी’कांत को आज (25 दिसम्बर) सुबह अस्प’ताल में भर्ती करवाया गया था. वह अपनी फि’ल्म की शू’टिंग पिछले 10 दिनों से हैदरा’बाद में कर रहे हैं. उनकी फि’ल्म के सेट्स पर कुछ लोगों को कोरोना पॉजि’टिव पाया गया था. मिस्टर रजनी’कांत का कोरोना टेस्ट 22 दिसम्बर को हुआ था, जो निगे’टिव आया था. तब से उन्होंने खुद को आइ’सोलेट कर लिया था और उनका ठीक से ध्यान रखा जा रहा था’. 

”उनके अन्दर कोरो’ना के कोई ल’क्षण नहीं थे लेकिन उनका ब्लड प्रेशर काफी बढ़ और घट रहा था, जिसके चलते उन्हें अस्प’ताल में भर्ती करवाना जरूरी था. जब तक उनका ब्लड प्रेशर ठीक नहीं होता और वह घर जाने के लिए ठीक नहीं हो जाए तब तक उन्हें अच्छे से मॉनि’टर किया जाएगा. ब्लड प्रे’शर और थकान के अलावा उन्हें कोई ल’क्षण नहीं है और वह स्वस्थ हैं.”

क्या है एक्टर की अपक’म‍ि‍ंग फ‍ि’ल्म   

गौरत’लब है कि रजनी’कांत फि’ल्म Annathe की शूट‍िंग कर रहे थे. इसमें रजनीकांत के साथ नयन’तारा, कीर्ति सुरेश, खुशबू, मीना और प्रकाश राज अहम किरदार में हैं. फिल्म का प्रोड’क्शन सन पिक्चर्स और D Imman द्वारा किया जा रहा है.