Categories
bollywood News

सुपर’स्टार रजनी’कांत का बड़ा ऐला’न! अब नहीं करेंगें……..

डेली न्यूज़

तमिल’नाडु में विधान’सभा चुनाव होने वाले हैं, इससे पहले सुपर’स्टार रजनी’कांत (Superstar Rajinikanth) ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि वो अपने स्वा’स्थ्य कारणों की वजह से राज’नीति में नहीं आएंगे।

नई दिल्ली। तमिल’नाडु में विधान’सभा चुनाव होने वाले हैं, इससे पहले सुपर’स्टार रजनी’कांत (Superstar Rajinikanth) ने बड़ा ऐ’लान किया है। उन्होंने कहा कि वो अपने स्वा’स्थ्य कारणों की वजह से राज’नीति में नहीं आएंगे, हालां’कि वो आगे भी लोगों के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने मंग’लवार को एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो त’बियत खराब के चलते पॉलि’टिक्स में एंट्री नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा, ”बीते दिनों उनकी तबी’यत में जो गिरा’वट हुई है, वो इसे भग’वान की चेता’वनी मानते हैं और राजनी’तिक पार्टी नहीं बनाने का फै’सला करते हैं। रजनी’कांत ने कहा है कि वो ऐसा नहीं चाहते हैं कि लोग ये सम’झें कि उन्हें बलि का ब’करा बना दिया गया है।

हाल ही में उन्होंने सिया’सी पारी शुरु करने का ऐलान किया था। उनका कहना था कि वह जन’वरी में अपनी राजनी’तिक पार्टी लाएंगे और इस संबं’ध में 31 दिसंबर, 2020 को एक घोष’णा की जाएगी। लेकिन इससे पहले उनकी तबी’यत खराब हो गई। जिसके बाद उन्होंने ये फै’सला लिया है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रजनी’कांत की तबीयत अचा’नक खराब हो गई थी। उन्हें अस्प’ताल में भर्ती कराया गया था। रजनी’कांत के ब्लड प्रेशर में लगा’तार उतार-चढ़ाव देखा जा रहा था। हैदरा’बाद में वो अपनी एक फि’ल्म की शू’टिंग कर रहे थे इस दौरान उन्हें ये सम’स्या आई जिसके बाद उन्हें अस्प’ताल में भर्ती कराया गया।

rajnikanth

रजनी’कांत पिछले 10 दिनों से हैदरा’बाद में एक फि’ल्म की शू’टिंग कर रहे थे। इससे पहले वह को’रोना पॉजि’टिव भी हो गए थे। 22 दिसंबर को ही उनकी रिपोर्ट निगे’टिव आई थी। आगा’मी फि’ल्म Annaatthe की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनके साथ ऐसा हो गया। इससे पहले इस फि’ल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर 8 लोग कोरोना संक्रमित हो गए थे। ऐसे में अब फि’ल्म की शूटिं’ग को रोक दिया गया है।